सिर्फ 549 रुपये में खरीदें रियलमी स्मार्टफोन, ये टिप्स फॉलो कर, कर सकते हैं ऑर्डर

अगर आप कम बजट में नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो रियलमी बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। ये फोन आपको कम कीमत में बढ़िया बैटरी के साथ मिल रहा है। रियलमी सी33को कम कीमत पर ही लॉन्च किया गया था

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अगर आप कम बजट में नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो रियलमी बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। ये फोन आपको कम कीमत में बढ़िया बैटरी के साथ मिल रहा है। रियलमी सी33को कम कीमत पर ही लॉन्च किया गया था लेकिन अब डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। फोन की बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्जिंग पर 37दिनों तक यूज किया जा सकता है।

बता दें कि Realme C33को आप काफी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं बशर्ते कुछ टर्म्स एंड कंडिशन्स पूरे करने होंगे।

दरअसल Realme C33 (Aqua Blue, 64GB) (4GB RAM) की ऑरिजिनल कीमत 12,999रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट पर इसे 23परसेंट डिस्काउंट पर 9,999रुपये में खरीद सकते हैं। साथ ही आपको कई बैंक ऑफर्स मिल रहे हैं जिसमें फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 5परसेंट कैशबैक मिल सकता है।

डिस्काउंट और बैंक ऑफर के साथ ही 9,450रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है जिसके मुताबिक अगर आप फ्लिपकार्ट को पुराना स्मार्टफोन लौटाते हैं अच्छी कंडीशन में होना चाहिए। इन सब ऑफर्स के बाद आपको चुकाने पड़ सकते हैं सिर्फ 549रुपये।

अगर फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Realme C33की बैटरी को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये लंबी चल सकती है। कंपनी का दावा है कि बैटरी सिंगल चार्जिंग पर 37दिनों तक काम कर सकती है। इसके अलावा अल्ट्रा-सेविंग मोड फीचर का यूज कर बैटरी का ज्यादा चला सकते हैं।

calender
08 November 2022, 10:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो