Elon Musk ने किया NDA का उल्लंघन

एलोन मस्क ने शनिवार को ट्वीट किया कि ट्विटर इंक की कानूनी टीम ने उन पर यह खुलासा करके एक गैर-प्रकटीकरण समझौते का उल्लंघन करने का आरोप लगाया कि स्वचालित उपयोगकर्ताओं पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के चेक के लिए नमूना आकार 100 था।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

एलोन मस्क ने शनिवार को ट्वीट किया कि ट्विटर इंक की कानूनी टीम ने उन पर यह खुलासा करके एक गैर-प्रकटीकरण समझौते का उल्लंघन करने का आरोप लगाया कि स्वचालित उपयोगकर्ताओं पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के चेक के लिए नमूना आकार 100 था। मस्क ने ट्वीट किया, "ट्विटर कानूनी सिर्फ शिकायत करने के लिए बुलाया गया है कि मैंने बॉट चेक नमूना आकार 100 का खुलासा करके उनके एनडीए का उल्लंघन किया है!"

शुक्रवार को मस्क ने ट्वीट किया कि कंपनी को निजी तौर पर लेने के लिए उनका 44 अरब डॉलर का नकद सौदा "अस्थायी रूप से होल्ड" था, जबकि उन्होंने अपने नकली खातों के अनुपात पर डेटा की प्रतीक्षा की थी। उन्होंने कहा कि उनकी टीम बॉट्स की पहचान करने के लिए ट्विटर पर "100 अनुयायियों के एक यादृच्छिक नमूने" का परीक्षण करेगी।

एक सवाल पर उनकी प्रतिक्रिया ने ट्विटर के आरोप को प्रेरित किया। जब एक उपयोगकर्ता ने मस्क से "बॉट खातों को फ़िल्टर करने की प्रक्रिया के बारे में विस्तार से बताने" के लिए कहा, तो उन्होंने जवाब दिया, "मैंने नमूना आकार संख्या के रूप में 100 को चुना, क्योंकि ट्विटर यही गणना करने के लिए उपयोग करता है।

calender
15 May 2022, 08:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो