तगड़े फीचर्स के साथ जल्द आ रहा है One Plus का बेहतरीन स्मार्टफोन

One Plus का नया स्मार्टफोन कोडनेम Ovaltine जल्द ही बाजार में दस्तक दे रहा है। हैंडसेट के OnePlus 10 या OnePlus 10T मॉनीकर के साथ आने की उम्मीद है। वनप्लस ने अभी तक स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की तारीख

Janbhawana Times
Janbhawana Times

One Plus का नया स्मार्टफोन कोडनेम Ovaltine जल्द ही बाजार में दस्तक दे रहा है। हैंडसेट के OnePlus 10 या OnePlus 10T मॉनीकर के साथ आने की उम्मीद है। वनप्लस ने अभी तक स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की तारीख शेयर नहीं की है, लेकिन इससे पहले ही इसके रेंडर और स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो गए हैं। इसे होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन के साथ दिखाया गया है और इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा यूनिट है जो डिवाइस के ऊपरी बाएँ कोने में है। इसके अलावा, वॉल्यूम रॉकर फोन के दाहिने रीढ़ पर देखा जाता है, जबकि पावर बटन को लेफ्ट साइड में रखा गया है।

जानिए इस स्मार्टफोन के बेहतरीन फीचर्स  इस स्मार्टफोन OnePlus 10 में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC है। यह 50-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट के साथ-साथ 32-मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ आने के लिए तैयार है। वनप्लस 10 के वनप्लस 10 प्रो के सक्सेसर  के रूप में आने की संभावना है, जो इस साल मार्च में भारत में शुरू हुआ था। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच का फुल-एचडी + AMOLED डिस्प्ले है। कहा जा रहा है कि यह स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC द्वारा संचालित है। वनप्लस 10 में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट की सुविधा है, जो ओआईएस (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन) के सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ आता है। स्मार्टफोन के फ्रंट में 32-मेगापिक्सल का कैमरा है। इसके अलावा, यह 4,800mAh की बैटरी को स्पोर्ट करने के लिए तैयार है।

calender
11 June 2022, 03:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो