शुरु हो गई Realme C33 की पहली सेल, मिल रही है 1000 रुपये की छूट

स्मार्टफोन कंपनी रियसमी ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन Realme C33 को लॉन्च किया था। जिसकी आज दोपहर 12 बजे से कंपनी ने पहली सेल शुरु कर दी है। Realme C33 को आप कंपनी की ऑफिशियल बेवसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते है।

Vishal Rana
Vishal Rana

स्मार्टफोन कंपनी रियसमी ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन Realme C33 को लॉन्च किया था। जिसकी आज दोपहर 12 बजे से कंपनी ने पहली सेल शुरु कर दी है। Realme C33 को आप कंपनी की ऑफिशियल बेवसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते है। अगर आप HDFC कार्ड से इस फोन को खरीदते है तो आपको 1000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा।

कंपनी ने इस फोन की शुरुआती कीमत 8,999 रुपये रखी है। जिसके बाद 1000 हजार रुपये की छूट के बाद 7,999 में आप इस स्मार्टफोन को अपना बना सकते है। यह फोन आपको 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ मिल रहा है। इसमें आपको 50 MP का कैमरा मिल रहा है साथ ही आपको 5000mAh की बड़ी बैटरी मिल रही है।

इस स्मार्टफोन का 8.3mm अल्ट्रा स्लिम डिज़ाइन इसको बेहद शानदार बनाता है। कंपनी ने इसको तीन कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा है। जिसमें आपको एक्वा ब्लू, नाइट सी, और सैंडी गोल्ड कलर मिलेंगे। 50 मेगापिक्सल के बैक कैंमरे के साथ आपको इसमें सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फैसला मिल रहा है।

कंपनी बैटरी को लेकर दावा कर रही है कि अगर आप दिनभर भी वीडियो या गाने सुनते हो तो भी इस फोन की बैटरी एक दिन आराम से चल जाएगी। Realme C33 6.5 इंच का फुल स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 88.7% है। आज से यह फोन आपके लिए ऑफिशियल बेवसाइट और फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

और पढ़ें.....

e-waste बढ़ने के डर से सरकार ने सस्ते iphone बेचने पर लगाया ब्रेक

calender
12 September 2022, 02:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो