Samsung को टक्कर देगा vivo का यह Fold स्मार्टफोन

धीरे-धीरे मार्केट में अब फोल्डेबल स्मार्टफोन का क्रेज बढ़ता जा रहा है। इसको लेकर सभी स्मार्टफोन कंपनिया भी काफी तेजी से काम कर रही है। सबसे पहले सैमसंग ने बाजारों में अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च किया था।

Vishal Rana
Vishal Rana

धीरे-धीरे मार्केट में अब फोल्डेबल स्मार्टफोन का क्रेज बढ़ता जा रहा है। इसको लेकर सभी स्मार्टफोन कंपनिया भी काफी तेजी से काम कर रही है। सबसे पहले सैमसंग ने बाजारों में अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। जो यूजर्स को काफी पसंद भी आया है। मार्केट में सैमसंग को फोल्डेबल फोन की बहुत बिक्री हुई। अब इस सूची में वीवो भी अपना दूसरा स्मार्टफोन पेश करने जा रहा है। वीवो का नया फोल्डेबल स्मार्टफोन Vivo X Fold+ जल्द ही लॉन्च होने जा रहा है।

वीवो के यूजर्स इस फोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इसमें आपको डिवाइस एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स प्रोशेसर मिलेगा। वहीं आपको इसमें 2,300mAh + 2,300mAh की डुअल-सेल बैटरी मिलेगी। बताया जा रहा है कि इसमें भी फनटच ओएस स्किन मिल सकती है। बात अगर फोन के स्टोरेज की करें तो यूजर्स को इसमें 12 जीबी रैम और 256 जीबी, 12 जीबा रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज दो वेरिएंट मिल सकते है।

बात अगर इस फोन के कैमरे की करें तो यूजर्स को इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। जिसमें 48-मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड कैमरा के साथ 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 2x ऑप्टिकल जूम के साथ 12-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा और 8-मेगापिक्सल का पेरिस्कोप मिलने की संभावना है। इसके अलावा सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है।

Vivo X Fold+ में यूजर्स को 8.03 इंच का इनर फोल्डेबल AMOLED LTPO डिस्प्ले मिल सकती है। जो 2K रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकेगी। हालांकि इसकी कीमत को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है।

और पढ़ें..........

iPhone 13 mini के मुकाबले फीकी पड़ी iPhone 14 Plus की प्री-बुकिंग

calender
16 September 2022, 11:14 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो