WhatsApp जल्द ही धोखाधड़ी को रोकने के लिए एक और सत्यापन कोड जोड़ सकता है

मेटा के स्वामित्व वाला व्हाट्सएप एक नए फीचर पर काम कर रहा है जो एंड्रॉइड और आईओएस के लिए बीटा के भविष्य के अपडेट के लिए व्हाट्सएप अकाउंट में लॉग इन करने से पहले सुरक्षा की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मेटा के स्वामित्व वाला व्हाट्सएप एक नए फीचर पर काम कर रहा है जो एंड्रॉइड और आईओएस के लिए बीटा के भविष्य के अपडेट के लिए व्हाट्सएप अकाउंट में लॉग इन करने से पहले सुरक्षा की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है। WABetaInfo के अनुसार, यह सुविधा विकास के अधीन है इसलिए यह जनता के लिए जारी करने के लिए तैयार नहीं है।

जब बीटा टेस्टर्स के लिए फीचर जारी किया जाएगा तो किसी अन्य डिवाइस से उपयोगकर्ता के व्हाट्सएप अकाउंट में लॉग इन करने के किसी भी सफल प्रयास की पुष्टि करने के लिए एक अतिरिक्त सत्यापन कोड की आवश्यकता होती है। रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी अब इस फीचर पर काम कर रही है ताकि उन यूजर्स को प्रोटेक्ट किया जा सके जो अपना 6 डिजिट का कोड शेयर कर सकते हैं।

हाल ही में, एक रिपोर्ट में कहा गया था कि व्हाट्सएप अब व्हाट्सएप बीटा टेस्टर के भविष्य के अपडेट के लिए टेक्स्ट संदेशों को संपादित करने की क्षमता पर काम कर रहा है। मेटा-स्वामित्व वाला प्लेटफ़ॉर्म अब उपयोगकर्ताओं को ऐप के भविष्य के अपडेट के लिए अपने टेक्स्ट संदेशों को संपादित करने की अनुमति देने पर काम कर रहा है और यह सुविधा विकास के अधीन है इसलिए यह बीटा टेस्टर्स के लिए रिलीज़ होने के लिए तैयार नहीं है।

calender
06 June 2022, 03:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो