पाकिस्तानी संसद में नेता सैय्यद मुस्तफा ने चिल्ला कर कहा 'भारत चांद पर हम गटर में'

Pakistani Parliament: पाकिस्तान के अब तक हालात खराब थे, मगर अब तो पाकिसतानी संसद में भारत और पाक की तुलना होने लगी है. जिसका वीडियो आप खबर पर जाकर देख सकते हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Pakistani Parliament: भारत की चर्चा लगभग सभी देशों में होती है. मगर जब से देश के पीएम नरेंद्र मोदी देश-विदेश की यात्रा करते हुए जनहित की बात करते हैं. उसके बाद भारत पर हर देश की निगाहें टिकी हुई है. इसी बीच खबर मिल रही है कि पाकिस्तान की संसद में भारत का मुद्दा उठाकर जमकर हंगामा हुआ है. जहां पाकिस्तान के नेता कराची के वर्तमान हालात को देखकर अपना गुस्सा जहिर करते नजर आए हैं.

उनका कहना है कि दुनिया चांद पर है हमारे देश के बच्चे गटर में हैं. मासूम बच्चे खुले गटर में गिरकर मर रहे हैं. इतना ही नहीं उनका कहना था कि कराची में पानी माफिया टैंकरों के पानी को चोरी करके बेच देते हैं,मगर हम कुछ नहीं कर पाते. 

संसद में छलका सांसद का दर्द

पाकिस्तान के नेता सैय्यद मुस्तफा कमाल ने संसद में चिल्ला कर कहा पाक में हर दिन बच्चे गटर में गिर रहे हैं. मगर इस समस्या पर किसी तरह की चर्चा नहीं की जाती है. मुस्तफा आगे कहते हैं कि बीते 15 सालों में कराची को एक कतरा पानी नहीं दिया गया है. और जहां पानी आता था उसका पानी भी चुरा कर बेच दिया जाता है. सिंध में करीब 48 हजार स्कूल होने के बावजूद भी हमारे मुल्क के बच्चे स्कूल नहीं जा सकते हैं, बिल्कुल भयावह स्थिति बनी हुई है. 

पाकिस्तान की स्थिति पर हुई चर्चा 

नेता सैय्यद मुस्तफा कमाल पाक की संसद में देश के हालातों पर चर्चा करते नजर आए हैं. उनका कहना है कि पाक के हालात बहुत बेकार हैं, क्योंकि पाकिस्तान के कराची जैसे शहर में अनेक प्रकार की सुविधाओं की कमी है. जबकि पाकिस्तान की कुल जीडीपी कराची का बहुत बड़ा हिस्सा है. ऐसा होने के बाद भी कराची की स्थिती जर-जर है. इतना ही नहीं नेता सैय्यद मुस्तफा ने अपने उस दर्द का वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया है. जिसके बाद यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

calender
16 May 2024, 01:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो