WhatsApp Reactions to get BIG update! चैट को और आकर्षक बनाने के लिए WhatsApp ने दी नई सुविधाएं

रिएक्शन फीचर जारी करने के बाद मेटा के स्वामित्व वाला व्हाट्सएप अब आईओएस यूजर्स के लिए कुछ ट्वीक के साथ फ़ंक्शन को और भी बेहतर बनाने की योजना बना रहा है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिएक्शन फीचर जारी करने के बाद मेटा के स्वामित्व वाला व्हाट्सएप अब आईओएस यूजर्स के लिए कुछ ट्वीक के साथ फ़ंक्शन को और भी बेहतर बनाने की योजना बना रहा है। इस फीचर के साथ यूजर्स किसी भी बातचीत, ऑडियो, फोटो आदि में अधिकतम छह इमोजी के साथ रिएक्ट कर सकते हैं। आईओएस के लिए व्हाट्सएप का बीटा संस्करण 22.12.0.70 विस्तृत प्रतिक्रियाओं की जानकारी लाता है।

WABetaInfo की जानकारी के मुताबिक, यह ट्वीक एक स्वचालित एल्बम पर तस्वीरों पर प्रतिक्रिया करने के बारे में बहुत कुछ है। जब उपयोगकर्ता चैट में कुछ तस्वीरें भेजते हैं, तो व्हाट्सएप उन्हें एक एल्बम के रूप में इकट्ठा करता है। अभी तक ऐप के स्थिर संस्करण के उपयोगकर्ताओं को यह नहीं पता होगा कि प्रत्येक तस्वीर पर किसने प्रतिक्रिया दी।

इस फ्यूचर अपडेट से यूजर्स यह जान पाएंगे कि हर फोटो का कौन सा रिएक्शन है। मैसेजिंग प्लेटफॉर्म किसी भी उपलब्ध इमोजी के साथ प्रतिक्रिया करने की क्षमता लाकर रिएक्शन का 2.0 पुनरावृत्ति भी तैयार कर रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि जब व्हाट्सएप इस बेहतर रिएक्शन फीचर को रोल आउट करना शुरू करेगा, तो यह बिल्कुल वैसा ही दिखेगा जैसा इंस्टाग्राम डायरेक्ट मैसेज पर उपलब्ध है।

calender
30 May 2022, 06:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो