Xiaomi करने जा रहा है जबरदस्त प्रोडक्ट्स की शुरूआत

Xiaomi करने जा रहा है जबरदस्त प्रोडक्ट्स की शुरूआत

Janbhawana Times
Janbhawana Times

चीनी ब्रांड Xiaomi कई सारे इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स बनाता है। हाल ही में यह खबर आई है कि शाओमी एक नई स्मार्टवॉच, Xiaomi Watch S1 Active लॉन्च करने जा रहा है।

Xiaomi लॉन्च करने जा रहा है स्मार्टफोन Xiaomi Watch S1 Active लॉन्च करने जा रहा है। इस स्मार्टवॉच का रेडर बनाया जा चुका है और इसे कंपनी के नई  स्मार्टफोन के सीरीज के साथ लॉन्च किया जा रहा है। बता दे कि पिछले साल 2021 में  Xiaomi Watch S1 लॉन्च हुई थी। इस नई स्मार्टवॉच को पुरानी स्मार्टवॉच का अपडेटेड वर्जन कहा जा रहा है। ये तीन रंग में उपलब्ध है जिसमें ब्लैक, ब्लू और व्हाइट, है।

Xiaomi Watch S1 Active के फीचर्स  Xiaomi की यह नई स्मार्टवॉच एक गोल डायल और सिलिकॉन बैंड के साथ लॉन्च की जाएगी। स्मार्टवॉच के फ्रेम पर दो बटन्स हैं और इसमें चार मोड्स, ‘होम’, ‘स्पोर्ट’, ‘आउटडोर’ और ‘ऐक्टिव’ शामिल हैं। स्टेप और स्पोर्ट्स ट्रैकिंग जैसे फीचर्स भी इस स्मार्टवॉच में शामिल हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस घड़ी के बाकी फीचर्स Xiaomi Watch S1 से मिलते-जुलते होंगे। Xiaomi Watch S1 12 दिनों की बैटरी लाइफ, माइक, स्पीकर, 1.43-इंच के एमोलेड डिस्प्ले, 117 स्पोर्ट्स मोड्स और वॉटरप्रूफ रेटिंग जैसे कई फीचर्स के साथ आती है। रिपोर्ट के मुताबिक इसकी कीमत Xiaomi Mi 12X इसकी कीमत करीब 50,135 रूपये है। 

calender
05 March 2022, 01:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो