Amazon Sale : 15 जुलाई को शुरू हो रही अमेजन प्राइम डे सेल, इन स्मार्टफोन को सस्ते में घर लाने का मिल रहा मौका

Amazon Prime Day Sale : 15 जुलाई से 16 जुलाई तक अमेजन प्राइम डेल सेल होस्ट होगी. इसके तहत स्मार्टफोन और दूसरे गैजेट्स को कम कीमत पर खरीदने का मौका मिलेगा.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Amazon Prime Day Sale : भारतीय बाजार में स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां बेहतरीन फीचर्स के साथ अपने फोन को लॉन्च किया है. अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. ई-कॉमर्स वेबसाइट अपने ग्राहकों के लिए नए-नए ऑफर को लेकर आती रहती है. अब कंपनी की प्राइम डे सेल की शुरुआत हो रही है, जिसमें घरेलू सामान से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स पर भारी छूट मिलने वाली है. इस सेल में आप कई स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट खरीद सकते हैं.

शनिवार से शुरू होगी सेल

अमेजन प्राइम डेल सेल दो दिन यानी 15 जुलाई से 16 जुलाई तक होस्ट होगी. इसके तहत स्मार्टफोन और दूसरे गैजेट्स को कम कीमत पर खरीदने का मौका मिलेगा. इसमें iPhone 14 को 69,499 रुपये में खरीद सकते हैं. साथ ही इस पर बैंक ऑफर्स भी मिलेगा. आज हम कुछ स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जिन्हें आप अमेजन की इस सेल से खरीद सकते हैं. आप इस सेल में फ्रिज, टीवी, लैपटॉप, एसी को भी कम दाम में खरीद सकते हैं. जिन पर बैंक ऑफर भी उपलब्ध है.

सस्ते में खरीदे ये स्मार्टफोन

• Samsung Galaxy S23 5G स्मार्टफोन को आप अमेजन प्राइम डे सेल से 73,999 रुपये में खरीद सकते हैं. जबकि यह फोन आपको फ्लिपकार्ट और क्रोमा पर 74,999 में बिक रहा है.

• OnePlus 10 Pro 5G फोन का प्राइस 56,999 रुपये है लेकिन आप अमेजन सेल में इसे 51,999 रुपये में खरीद सकते हैं. साथ ही आपको ICICI Bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा.

• Google Pixel 7 5G स्मार्टफोन अमेजन सेल में 50,999 रुपये में उपलब्ध है. साथ ही इस पर 1,275 रुपये की छूट भी मिल रही है.

calender
14 July 2023, 12:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो