सैमसंग यूजर्स के लिए गुड न्यूज़, मार्केट में नए कलर में पेश होगा Samsung Galaxy S23 स्मार्टफोन

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग Samsung Galaxy S23 स्मार्टफोन को नए कलर में लॉन्च करने वाली है। खबरों के मुताबिक फोन का नया कलर ऑप्शन इस महीने के अंत में आ जाएगा।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने हाल ही में अपने गैलेक्सी सीरीज को विस्तार देते हुए S23 सीरीज कको लॉन्च किया था। कंपनी ने इस सीरीज के तहत अपने तीन स्मार्टफोन को पेश किया था। कंपनी ने Samsung Galaxy S23 स्मार्टफोन को चार कलर के ऑप्शन में मार्केट में उतारा था। अब कंपनी ने जानकारी दी है कि वो इस फोन को एक और नए कलर में लॉन्च करने वाली है। इस फोन में 4nm क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 चिपसेट और 3,900mAh की बैटरी दी गई है।

सैमसंग ने ट्वीट कर दी जानकारी

सैमसंग ने अपने ट्विटर हैंडल से Samsung Galaxy S23 स्मार्टफोन को नए कलर में लाने की घोषणा की है। कंपनी ने अनुसार यह फोन 'लाइम' शेड जल्द ही पेश होगा। खबरों के मुताबिक फोन का नया कलर ऑप्शन इस महीने के अंत में आ जाएगा। नए कलर के लॉन्च होने के बाद फोन के कुल पांच शेड्स हो जाएंगे।

Samsung Galaxy S23 की कीमत

Samsung Galaxy S23 फोन के बेस मॉडल 128GB स्टोरेज मिलती है और इसकी कीमत 74,999 रुपये है। वहीं फोन का एक 256GB वैरिएंट में इसका प्राइस 79,999 रुपये है।

Samsung Galaxy S23 के स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy S23 फोन में 6.1 इंच की Full HD+डायनामिक AMOLED 2x डिस्प्ले दी गई है। इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC चिपसेट मिलता है। यह फोन ग्लास और मेटल बिल्ड के साथ एक कॉम्पैक्ट और प्रीमियम इन-हैंड फील देता है। इसमें 8जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज दिया गया है। इसके अलावा इसमें गोरिल्ला ग्लास विर्टस 2 प्रोटेक्शन मिलता है।

Samsung Galaxy S23 का कैमरा और बैटरी

Samsung Galaxy S23 फोन में ट्रिपल कैमरे का विकल्प मिलता है। इसमें 50 एमपी का प्राइमरी, 12 एमपी का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 10 एमपी 3x का टेलीफोटो लेंस दिया गया है। साथ ही इसमें सेल्फी के लिए 12 एमपी का फ्रंट कैमरा मिलता है। इसके अलावा फोन में 3900mAh बैटरी दी गई है, जो 25W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देती है। फोन में 15वॉट का वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है। इसमें यूएसबी टाइप सी सपोर्ट है।

calender
07 May 2023, 12:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो