HTC Smartphone : लंबे समय बाद HTC ने मार्केट में उतारा अपना HTC Wildfire E3 Lite स्मार्टफोन

HTC Wildfire E3 Lite फोन में 4जीबी रैम और 64जीबी इंनटरनल स्टोरेज दिया गया है। आपको बता दें कि एचटीसी के इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देती है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HTC ने मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने HTC Wildfire E3 Lite को फोन अफ्रीकी बाजार में लॉन्च किया है। यह फोन सोमवार 10 अप्रैल को लॉन्च हुआ है। इस फोन को HTC Wildfire E3 के दूसरे मॉडल के रूप में पेश किया गया है। आपको बता दें कि एचटीसी के नए स्मार्टफोन में बहुत ही कमाल क फीचर्स हैं। फोन में बैटरी बैकअप भी शानदार दिया गया है।

वहीं HTC Wildfire E3 Lite फोन को बहुत ही कम कीमत में लॉन्च किया गया है, जिसके कोई भी बड़ी आसानी से खरीद सकता है। आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले एक साल भारत में अपने किसी भी फोन को लॉन्च नहीं किया है। अब देखना ये होगा एचटीसी भारत में HTC Wildfire E3 Lite फोन को लॉन्च करती है या नहीं करती है तो कब तक।

HTC Wildfire E3 Lite के फीचर्स

HTC Wildfire E3 Lite फोन में 60Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। फोन में 6.517 इंच की फुच एचडी+LCD डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 720x1600 पिक्सल रेजोल्यूशन दिया गया है। फोन में Unisoc SC9863 चिपसेट मिलता है, जो 1.6 Giga Hz पर काम करता है। इसके अलावा HTC Wildfire E3 Lite फोन में 4जीबी रैम और 64जीबी इंनटरनल स्टोरेज दिया गया है।

आपको बता दें कि एचटीसी के इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देती है। इसकी फोन की खास बात यह है कि इसमें AI फेल अनलॉक फीचर दिया गया है। यह फोन ड्यूल सिम का ऑप्शन दिया गया है। वहीं HTC Wildfire E3 Lite फोन 4G सपोर्ट देता है।

HTC Wildfire E3 Lite फोन का कैमरा

एचटीसी के इस धांसू फोन में प्राइमरी 13 एमपी का बैक पैनल कैमरा मिलता है। वहीं फोन में 2 एमपी का डेप्थ कैमरा है जिसमें एलईडी फ्लैश दिया गया है। साथ ही फोन में 5 एमपी का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है। आपको बता दें कि इस फोन को ब्लैक ब्लू व ब्लू कलर में लॉन्च किया गया है। यह फोन आपके लिए बहुत अच्छा साबित हो सकता है।

calender
10 April 2023, 06:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो