jio Phone 1500 रुपये से कम में बाजार में जल्द होगा लॉन्च, फोन में चला सकेंगे OTT Apps

Jio Phone Feature : रिसायंस जियो भारतीय बाजार में बहुत जल्द jio Phone को लॉन्च करने वाला है. कंपनी का ये डिवाइस Jio भारत B1 का अपग्रेड वर्जन होगा.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

jio Phone Launch Date : रियालंस जियो अपने यूजर्स के लिए हमेशा नई-नई सर्विस को लॉन्च करता है. कंपनी ने अपने बिजनेस को विस्तार करके हुए फोन को भी लॉन्च करने लगा है. अगर आप भी कम बजट में सस्ता फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है. Reliance JIo जल्द ही भारत में अपना jio Phone लॉन्च करने की तैयारी में है. इस डिवाइस का नाम Jio Bharat B2 के नाम से मार्केट में एंट्री लेगा. इस फोन के बारे में कंपनी की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन इसे एक सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है.

Jio भारत B1 का अपग्रेड वर्जन

रिपोर्ट के अनुसार कंपनी का यह अपकमिंग डिवाइस Jio भारत B1 अपग्रेड वर्जन होगा. जिसे जियो ने पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया था. पुराने मॉडल में 4जी कनेक्टिविटी और प्री-इंस्टॉल्ड यूपीआई पेमेंट फीचर के साथ आता है. फोन कई भारतीय रीजनल लैंग्वेज को सपोर्ट करता है और दो कलर के ऑप्शन में पेश किया गया है. पुराने मॉडल में 50एमपी रैम, ब्लूटूथ, 4जी, वाई-फाई और यूएसबी कनेक्टिविटी ऑप्शंस भी मिलते हैं.

क्या होंगे फोन के फीचर्स

रिपोर्ट के मुताबिक बीआईएस वेबसाइट पर मॉडल नंबर JBB121B1 के साथ नए जियो फोन को देखा गया है. दावा किया जा रहा है कि फोन को Jio भारत B2 के नाम से पेश किया जा सकता है, जिसमें और भी एडवांस स्पेसिफिकेशन और नए फीचर्स होंगे, जिनका खुलासा कंपनी जल्द कर सकती है. इसमें WhatsApp के अलावा OTT Apps भी सपोर्ट करेंगे. jio भारत B1 4G की कीमत 1,299 रुपये है. अनुमान है कि Jio Bharat B2 का प्राइस भी इतना ही हो सकता है.

calender
18 February 2024, 07:04 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो