भारत में चुपके से लॉन्च हुआ Lava Blaze 1X 5G स्मार्टफोन, यूजर्स को मिलेगा 6.5 इंच की बैटरी और 90HZ रिफ्रेश रेट फीचर्स

लावा (LAVA) ने भारतीय बाजार में Lava Blaze 1X 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। फोन में 2.5D डिस्प्ले का 90Hz रिफ्रेश रेट मिलता है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

हैंडसेट निर्माता कंपनी ने लावा (LAVA) ने अपने यूजर्स को बड़ा सरप्राइज दिया है। लावा ने चुपके से भारत में अपने एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने Lava Blaze 1X 5G स्मार्टफोन फोन को भारतीय बाजार में पेश किया है। इस फोन में यह फोन पिछले साल लॉन्च हुए Lava Blaze 5G का अपग्रेड वेरिएंट है।

इस फोन में अच्छा अनुभव देने लिए 6.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। साथ ही इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 चिपसेट है। अब हम आपको फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में बताएंगे।

Lava Blaze 1X 5G का प्राइस

Lava Blaze 1X 5G फोन में 6जीबी रैम और 128जीबी इंनटरनल स्टोरेज दिया गया है। इसकी कीमत 11,999 रुपये है। इस फोन को कोई भी बड़ी आसानी से खरीद सकता है। यूजर्स को यह स्मार्टफोन ग्लास ग्रीन और ग्लास ब्लू कलर में उपलब्ध होगा।

इसके अलावा फोन के डिजाइन को बहुत ही शानदार तरीके से डिजाइन किया गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लावा का यह फोन ऑनलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध होगा।

Lava Blaze 1X 5G के फीचर्स

Lava Blaze 1X 5G फोन में 6.5 इंच की फुल एचडी+ आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। जिसमें 1600x720 पिक्सल रिजॉल्यूशन है। फोन में 2.5D डिस्प्ले का 90Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। खबरे के अनुसार यह फोन बहुत ही पतला होगा। इस फोन को WideVine L1 सर्टिफिकेशन के साथ लॉन्च किया गया है।

लावा के इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 700 चिपसेट प्रोसेसर है। साथ ही फोन में 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज दिया गया है, माइक्रोएसडी कार्ड से फोन के स्टोरेज को 1टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में यूजर्स को 5जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट भी मिलेगा।

Lava Blaze 1X 5G कैमरा और बैटरी

इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देती है। वहीं फोन में ट्रिपल कैमरा दिया गया है। इसमें 50 एमपी का प्राइमरी कैमरा, 2 एमपी का मैक्रो कैमरा और VGA डेप्थ कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में 8 एमपी का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

calender
29 April 2023, 01:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो