भारतीय बाजार में Lenovo Tab M9 हुआ लॉन्च, जानिए क्या हैं स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने भारतीय बाजार में बहुत ही कम कीमत में Lenovo Tab M9 को लॉन्च किया है। इसकी कीमत 12,999 रुपये है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने भारतीय बाजार में बहुत ही कम कीमत में Lenovo Tab M9 को लॉन्च किया है। कंपनी इस टैबलेट को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। एलटीई सेलुलर कनेक्टिविटी और दूसरा वाई-फाई मॉडल के साथ पेश किया है। टैबलेट को मेटल बॉडी के साथ डुअल-टोन डिजाइन में लॉन्च किया गया है। इसमें टैब फेशियल अनलॉकिंग को सपोर्ट दिया गया है। साथ ही यूजर्स को इसमें मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर मिलता है।

Lenovo Tab M9 की कीमत

Lenovo Tab M9 में 4 जीबी तक रैम और 64 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है। इसकी कीमत 12,999 रुपये है। इसे फ्रॉस्ट ब्लू और स्टॉर्म ग्रे कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो बता दें इसकी सेल 1 जून से शुरू होगी। आप इसे अमेजन इंडिया, फ्लिपकार्ट और Lenovo.com ऑफलाइन रिटेल चैनलों के माध्यम से खरीद सकते हैं।

Lenovo Tab M9 के स्पेसिफिकेशन

Lenovo Tab M9 में मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें टैब के साथ डॉल्बी एटमॉस के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर का सपोर्ट है। यह एंड्रॉयड 12 पर काम करता है। इसके अलावा लेनोवो के इस टैबलेट में 9 इंच की HD LCD TFT डिस्प्ले दी गई है। इसमें 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 800x1340 पिक्सल रिजॉल्यूशन मिलता है। टैबलेट के डिस्प्ले को टीयूवी रीनलैंड आई केयर सर्टिफिकेशन दिया गया है।

Lenovo Tab M9 का कैमरा और बैटरी

लेनोवो के इस टैबलेट में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और फ्रंट में 2 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर दिया गया है। इसमें 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.1, एक हेडफोन पोर्ट और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं। वहीं इसकी बैटरी की बात करें तो Lenovo Tab M9 में 5100mAh की बैटरी दी गई है, जो 15W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट देती है।

calender
27 May 2023, 04:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो