Motorola Smartphone : मार्केट में लॉन्च हुआ Motorola Bendable Phone, ब्रेसलेट की तरह करें इस्तेमाल

Motorola Bendable Phone : मोटोरोला में बाजार में Motorola Bendable Phone को पेश किया है. इस स्मार्टफोन को आप बड़ी आसानी से ब्रेसलेट की तरह पहन सकते हैं.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Motorola Bendable Phone Launched : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला में बाजार में सभी कंपनियों को टक्कर देने के लिए एक नया फोन लॉन्च किया है. कंपनी ने एडवांस फोन की डिमांड को देखते हुए Motorola Bendable Phone को पेश किया है. इसकी खास बात यह है कि इस स्मार्टफोन को आप बड़ी आसानी से ब्रेसलेट की तरह पहन सकते हैं. यह C आकार में यूजर्स के हाथ में फिट हो जाएगा. कंपनी कंप्यूटर और स्मार्टफोन दोनों के लिए पर्सनल असिस्टेंट MotoAI को डेवलप करने पर काम कर रही है.

Motorola Bendable Phone की खासियत

कंपनी के इस फोन में 6.9 इंच की पंच होल डायगोनल डिस्प्ले मिलेगी. इसमें थिक बेजेल्स भी दिखाई दे रहे हैं. इसके बैक साइड में फैब्रिक मटेरियल लगा हुआ है. जिसकी मदद से इसकी ग्रिप अच्छी हो जाती है. जानकारी के अनुसार मोटोरोला के इस फोन में Full HD+ pOLED स्क्रीन दी गई है जो आसानी से पीछे मुड़ जाती है. इसे रिस्टबैंड या वॉच की तरह कलाई पर पहन सकते हैं. फोन के बाकी फीचर्स की डिटेल सामने नहीं आई है. जिसका खुलासा बाद में होने का अनुमान है.

Bendable Phone के फीचर्स

Motorola Bendable Phone अलग-अलग शेप में मुड़ सकता है. अगर फोन पूरी तरह खुला होगा तो इसकी स्क्रीन 6.9 इंच की है. जिसे दूसरे अन्य फोन्स की तरह यूज किया जा सकता है. फोन की सबसे बेस्ट चीज यह है कि इसमें एडाप्टिव यूजर इंटरफेस दिया गया है. साथ ही इसमें ऐप्स अपने आप ऊपर दिखाई देने लगते हैं. तब स्क्रीन 4.6 इंच की बन जाती है. कंपनी ने Motorola Bendable Phone में MotoAI सपोर्ट भी दिया है. जिससे वॉलपेपर को कस्टमाइज किया जा सकता है.

calender
26 October 2023, 12:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो