Motorola Smartphone : 6.5 इंच की डिस्प्ले का साथ भारत में लॉन्च हुआ Motorola moto e13 स्मार्टफोन, यहां से करें ऑर्डर

Motorola moto e13 : मोटोरोला ने भारत में यूजर्स के लिए Motorola moto e13 को लॉन्च कर दिया है. इसकी कीमत 8,999 रुपये है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Motorola moto e13 Launched : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने भारतीय बाजार में अपने नए फोन को पेश किया है. कंपनी ने यूजर्स के लिए Motorola moto e13 को लॉन्च किया है. यह फोन बहुत ही कम कीमत में खरीदा जा सकता है. इसमें 8जीबी रैम और 5000mAh की बैटरी दी गई है. अगर आप नया फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. कंपनी ने इसे कई कलर में पेश किया है.

Motorola moto e13 का प्राइस

मोटोरोला के इस फोन में 8GB RAM+128GB दिया गया है. इसकी कीमत 8,999 रुपये है. कंपनी ने इस फोन में तीन कलर्स में पेश किया है. इनमें कॉस्मिक ब्लैक, ऑरोरा ग्रीन और क्रीमी व्हाइट में लॉन्च किया है. यह फोन सेल के लिए 16 अगस्त से उपलब्ध होगा. इसे आप फ्लिपकार्ट, रिटेल स्टोर और मोटोरोला की ऑफिशिल वेबसाइट Motorola.in से खरीद सकते हैं.

Motorola moto e13 के स्पेसिफिकेशन

कंपनी इस फोन में 6.5 इंच की IPC LCF डिस्प्ले दी गई है. फोन में UNISOC T606 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और प्रीमियम ऐक्रेलिक ग्लास बॉडी मिलती है. फोन में डॉल्बी एटमॉस ऑडियो दिया गया है. इस फोन का डिजाइन IP52 वाटर रेसिस्टेंस है. इसमें डुअल-बैंड वाई-फाई सपोर्ट दिया गया है.

Motorola moto e13 का कैमरा और बैटरी

इस फोन में 13 एमपी का एलईडी फ्लैश मेन कैमरा दिया गया है. साथ ही फोन में सेल्फी के लिए 5 एमपी का फ्रंट कैमरा मिलता है. यह एआई संचालित कैमरा सिस्टम है. इलके अलावा फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्च देती है. फोन में ब्लूटूथ 5.0, 4जी एलटीई, जीपीएस और 3.5 एमएम हेडफोन जैक ऑप्शन दिए गए हैं. फोन में टाइप सी पोर्ट भी दिया गया है.

calender
14 August 2023, 05:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो