सैमसंग कंपनी ने किया बड़ा ऐलान, 17 अप्रैल को भारत में लॉन्च होगा Samsung Galaxy M14 स्मार्टफोन

Samsung Galaxy M14 फोन में 4जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज दिया जा सकता है। फोन में ट्रिपल कैमका दिया है। जिसमें 50 एमपी का प्राइमरी लेंस कैमरा और 13 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Samsung Galaxy Upcoming Smartphone : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपने यूजर्स को हमेशा बेहतरीन सर्विस प्रदान करती है। कंपनी नई टेक्नोलॉजी और फीचर को ध्यान में रखते हुए अपने यूजर्स के लिए नए हैंडसेट का निर्माण करती है। जिससे कंपनी के ग्राहक बने रहे और उन्हें सभी तरह की स्मार्टफोन का लाभ मिले।

अब सैमसंग अपनी गैलेक्सी सीरीज का विस्तार करते हुए एक नए स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें कि सैमसंग अगले हफ्ते यानी 17 अप्रैल को अपना Samsung Galaxy M14 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने वाली है। हालांकि कंपनी यह फोन पिछले महीने यूक्रेन में लॉन्च किया था जिसे अब भारतीय बाजार में उतारे का ऐलान किया गया है।

Samsung Galaxy M14 की कीमत

सैमसंग (Samsung) ने बताया कि Samsung Galaxy M14 स्मार्टफोन को 17 अप्रैल को दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा। वहीं इस फोन खरीदारी के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर उपलब्ध होगा। मिली जानकारी के अनुसार Samsung Galaxy M14 फोन में 4जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज दिया जा सकता है। वहीं इस फोन की कीमत 13,000 हो सकती है।

आपको बता दें कि इस फोन को तीन कलर के ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि पिछले महीने जब Samsung Galaxy M14 स्मार्टफोन यूक्रेन में लॉन्च हुए था तभी इस फोन की चर्चा भारत में हो रही है। यूजर्स को इंतजार था कि कब यह फोन इंडिया में लॉन्च होगा।

Samsung Galaxy M14 के स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy M14 स्मार्टफोन में 6.6 इंच की Full HD+IPS LCD डिस्प्ले दी जा सकती है। फोन में 5nm Exynoc 1330 प्रोसेसर मिल सकता है। सैमलंग गैलेक्सी का यह फोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड One UI सपोर्ट पर काम करता है। Samsung Galaxy M14 फोन में 4जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज दिया जा सकता है।

फोन में ट्रिपल कैमका दिया है। जिसमें 50 एमपी का प्राइमरी लेंस कैमरा और 13 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। आपको बता दें कि इस फोन में 6000mAh बैटरी दी गई है जो 25W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देती है। वहीं फोन में कंपनी के अनुसार इसकी बैटरी दो दिन तक चलती है।

calender
14 April 2023, 03:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो