Samsung : सैमसंग के यूजर्स के लिए खुशखबरी, कंपनी शुरू कर रही है नई सर्विस

Samsung Galaxy : सैमसंग अपनेगैलेक्सी फोन यूजर्स के लिए सैमसंग वॉलेट को पेश करने वाली है. इसमें 2000 से ज्यादा दूसरे आईडी को रखा जा सकता है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Samsung Galaxy Smartphone : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपने यूजर्स के लिए एडवांस स्मार्टफोन को लॉन्च करती रहती है. जिससे यूजर्स को बेहतरीन सर्विस मिल सके. अब कंपनी गैलेक्सी फोन यूजर्स के लिए बड़ी सुविधा सैमसंग वॉलेट को पेश करने वाली है. जिसके तहत आप डिजिटल आईडी जैसे आधार कार्ड, पैन कार्ड, व्हीकल रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट और ड्राइविंग को नए सैमसंग वॉलेट से एक्सेस कर पाएंगे. कंपनी के यूजर्स को-विन ऐप की तरह वैक्सीन सर्टिफिकेट को भी अपने गैलेक्सी वॉलेट पर सुरक्षित रख सकते हैं.

कंपनी का बयान

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग इंडिया की निदेशक रेशमा विरमानी ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सैमसंग वॉलेट के साथ हम ग्राहकों को उनके कार्ड, आईडी और दस्तावेजों तक एक्सेस बिल्कुल सुरक्षित तरीके से करा रहे हैं. रेशमा विरमानी ने रहा कि हम पावरिंग डिजिटल इंडिया के हमारे दृष्टिकोण के तहत भारत के साथ पार्टनरशिप के लिए प्रतिबद्ध हैं.

यूजर्स को ये भी मिलेगी सुविधा

सैमंग गैलेक्सी के ग्राहको अपने फोन में FASTag अकाउंट को भी रिचार्ज और चेक कर सकते हैं. इसके लिए इंस्टैंट और ईजी एक्सेस के लिए फ्लाइट बोर्डिंग पास सेव भी कर सकते हैं. सैमसंग वॉलेट में कंप्लीट ट्रेन सॉल्यूशन भी दि गया है. यानी आप टिकट बुकिंग, टिकट सेव और ट्रेन स्टेटस सहित कई सूचना को प्राप्त कर सकते हैं. इसके अलावा आप क्यूआर या बारकोड को स्कैन करके सैमसंग वॉलेट में फोटो को बदल सकते हैं. या फिर पीडीएफ इंपोर्ट कर टिकट या बोर्डिंग पास लिंक कर सकते हैं.

सैमसंग वॉलेट में रख सकते हैं 2 हजार आईडी

जानकारी के मुताबिक सैमसंग वॉलेट में यूजर्स एयरपोर्ट में प्रवेश करने के लिए महत्वपूर्ण आईडी प्रूफ व यात्रा ट्रैवल दस्तावेजों को दिखा सकेंगे. इसमें 2000 से ज्यादा दूसरे आईडी को रखा जा सकता है.

calender
25 July 2023, 02:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो