Samsung New Smartphone : Samsung का 26 जुलाई को आयोजित होगा गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट, दो स्मार्टफोन समेत कई डिवाइस होंगे लॉन्च

Galaxy Unpacked Event : 26 जुलाई को शाम 4.30 बजे दक्षिण कोरिया में 26 जुलाई को गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट होगा. इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और सैमसंग के यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकता है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Galaxy Unpacked Event 2023 : सैमसंग इस महीने अपने यूजर्स के लिए समार्टफोन, इयरफोन्स सहित कई नए डिवास को लॉन्च करने वाली है. कंपनी का 26 जुलाई को गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट होने वाला है, जिसमें नए डिवाइस को पेश किया जाएगा. इसकी जानकारी खुद कंपनी ने दी है. कंपनी ने कहा कि एक नया क्लचरल ड्राइव आ रहा है. एक बिल्कुल नई गैलेक्सी की तलाश के लिए हमारी यात्रा में शामिल होने आएं. कंपनी ने कहा कि हम नई टेक्नोलॉजी , आपको रू-ब-रू कराएंगे.

लाइव देख पाएंगे इवेंट

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट को यूजर्स लाइव देख पाएंगे. इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और सैमसंग के यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकता है. इस इवेंट में कंपनी नेक्स्ट जेनरेशन के फोल्डेबल की घोषणा करेगी. जानकारी के अनुसार कंपनी का यह इवेंट 26 जुलाई को शाम 4.30 बजे दक्षिण कोरिया में होगा. इसमें स्मार्टवॉच, टैबलेट भी लॉन्च हो सकते हैं.

फोल्डेबल फोन्स होंगे लॉन्च

सैमसंग के इलस इवेंट में Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5 स्मार्टफोन लॉन्च हो सकते है. Z Fold 5 में 7.6 इंच की डा.नामिक एमोलेड डिस्प्ले और 120 HZ का रिफ्रेश रेट मिलता है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट से लैस होने का अनुमान है. वहीं Galaxy Z Flip 5 में 6.7 इंच की डिस्प्ले और 8जीबी तक रैम सपोर्ट मिलेगा. फोन में 37000 एमएएच की बैटरी हो सकती है.

ये डिवाइस होंगे लॉन्च

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में Galaxy Watch 6 Series, Galaxy Buds 3 TWS इयरफोन्स और Galaxy Tab S9 Series के डिवाइस लॉन्च हो सकते हैं. बता दें यह कंपनी का दूसरा गैलेक्सी अनपैक्ट इवेंट है. इससे पहले कंपनी ने फरवरी 2023 में ऐसे इवेंट का आयोजन किया था. जिसमें Galaxy S23 और Galaxy Book 3 को लॉन्च किया गया था.

calender
07 July 2023, 11:45 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो