Samsung Upcoming Smartphone : भारतीय बाजार में जल्द Samsung Galaxy M34 5G स्मार्टफोन की होगी एंट्री, फोन में मिलेगा 128जीबी स्टोरेज

टेक कंपनी सैमसंग अपने भारतीय यूजर्स को बहुत जल्द नई सौगात देने वाली है। Samsung Galaxy M34 5G फोन को भारत में लॉन्च करने वाली है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Samsung Upcoming Smartphone : टेक कंपनी सैमसंग अपने भारतीय यूजर्स को बहुत जल्द नई सौगात देने वाली है। कंपनी Samsung Galaxy M34 5G फोन को भारत में लॉन्च करने वाली है। इसे सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इस फोन को सैमसंग की M सीरीज के तहत पेश किया जाएगा। अगर आपर नया फोन खरीदना चाहते हैं तो एक बार इस फोन के बारे में जानना आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। इस फोन को 20 हजार की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। आइए फोन की बाकी डिटेल्स के बारे में जानते हैं।

Samsung Galaxy M34 5G की संभावित कीमत

रिपोर्ट के अनुसार कंपनी Samsung Galaxy M34 5G फोन को 20,000 की शुरुआती कीमत में पेश कर सकती है। यूजर्स के लिए इसकी सेल जून या जुलाई में शुरू हो सकती है। कंपनी ने हमेशा की तहत अपने डिवाइस को बजट में पेश करने का फैसला लिया है। इस फोन में यूजर्स को कई फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा कलर ऑप्शन भी मिलेंगे।

Samsung Galaxy M34 5G के स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy M34 5G फोन में 6.6 इंच की Full HD+ डिस्प्ले दी गई है, जिसमें रेजॉलूशन और 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 1080 प्रोसेसर हो सकता है। साथ ही फोन में 8जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज दिया जा सकता है। इस फोन में 6000mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 25W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देगी।

वहीं फोन के कैमरे की बात करें तो सैमसंग के इस फोन में 48 एमपी का मेन, 8 एमपी का अल्ट्रा और 5 एमपी का मैक्रो कैमरा हो सकता है। साथ ही फोन में 13 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

calender
17 June 2023, 01:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो