10 हजार से कम में मिल रहा OPPO का ये स्मार्ट फोन, जल्दी करें

अगर आप एक अच्छा स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं और आपका बजट कुछ कम है तो यह आपके लिए सबसे अच्छा मौका हो सकता है। अब आप ₹10,000 से भी कम दाम में ओप्पो का ये बेहतरीन स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • 10 हजार से कम में मिल रहा OPPO का ये स्मार्ट फोन, जल्दी करें

अगर आप एक अच्छा स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं और आपका बजट कुछ कम है तो यह आपके लिए सबसे अच्छा मौका हो सकता है। अब आप ₹10,000 से भी कम दाम में ओप्पो का ये बेहतरीन स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। Oppo A17k अमेजॉन पर 7 हजार से 9 हजार की रेंज में मौजूद है। इस मोबाइल की वास्तविक कीमत करीब ₹12000 है जोकि अमेजॉन पर लिमिटेड टाइम डिस्काउंट के साथ 10 हजार से भी कम में मिल रहा है। एक्सचेंज ऑफर लगाकर आप इस फोन की कीमत को और भी कम कर सकते हैं पर ध्यान रहे ये डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कन्डीसन पर निर्भर करता है। बैंक ऑफर लगाकर आप अपना डिस्काउंट बढ़ा सकते हैं।

जानिए फीचर्स

आपको यह फोन 6.56 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ मिलता है जिसका रिफ्रेश रेट 60Hz है। इस फोन की ब्राइटनेस 600 निटस तक बढ़ाई जा सकती है। ये फोन 7GB RAM के साथ आता है जिसमें 3GB रियल और 4GB वर्चुअल शामिल है और इसकी टोटल इंटरनल स्टोरेज 64GB की है।

इस फोन में मीडियाटेक हीलिओ G35 चिपसेट का प्रोसेसर लगा हुआ है। फोन में आपको फोटोग्राफी के लिए 8 मेगापिक्सल का single-lens कैमरा दिया जाता है और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल्स का फ्रंट कैमरा मौजूद है। इस रेंज के फोन के हिसाब से आपको ओप्पो A71k में 5000mh का शानदार बैटरी बैकअप मिल रहा है। अमेजॉन पर इसकी कीमत 9,499 है। इसे 4 स्टार के साथ रेट किया गया है।

calender
31 May 2023, 05:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो