Boat ने भारत में 56 घंटे बैटरी बैकअप सपोर्टिंग ईयरबड्स को किया लॉन्च

Boat ने अपने यूजर्स को खुश करने के लिए Boat Airdopes Genesis TWS ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Boat ने अपने यूजर्स को खुश करने के लिए बेहतरीन बैटरी बैकअप वाले ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने इसे Boat Airdopes Genesis TWS के नाम से पेश किया है। इसके अंदर 400mAh की बैटरी दी गई है। ईयरबड्स ऑडियो क्वालिटी भी बहुत अच्छी दी गई है। आपको इसमें असिस्टेंट और एपल सिरी सपोर्ट भी दिया गया है। आइए Boat Airdopes Genesis TWS के बाकी फीचर्स और इसकी कीमत के बारे में जानते हैं।

Boat Airdopes Genesis TWS का प्राइस

Boat Airdopes Genesis TWS को यूजर्स के लिए कई कलर के ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। इसमें एक्टिव ब्लैक, व्हाइट प्यूरिटी और ऑशियाना कलर शामिल है। कंपनी ने इसे 1,999 रुपये के प्राइस में पेश किया है। आप इस ईयरबड्स को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और अमेजन से खरीद सकते हैं।

Boat Airdopes Genesis TWS के फीचर्स

Boat Airdopes Genesis TWS में बहुत अच्छी ऑडियो क्वालिटी यूजर्स के लिए दी गई है। इसमें 13mm का ड्राइवर दिया गया है। इसमें ईयर डिटेक्शन यानी कान से बड्स को निकालने पर म्यूजिक पॉज होने का सपोर्ट भी दिया गया है। कंपनी के अनुसार इसमें वियरेबल बोट का सिग्नेचर साउंड डिलीवर करते हैं। खास बात है कि इसमें सेंस करने वाला भी फीचर है। इससे यह पता चलता है कि ये कब कान के अंदर लगे और कब बाहर।

Boat Airdopes Genesis TWS में फास्ट चार्जिंग है और टाईप-सी पोर्ट दिया गया है। इसमें "ASAP charging" मोड है, जिससे 5 मिनट की चार्जिंग के बाद 1 घंटे का बैकअप मिलेगा। वहीं इसमें इनवायरमेंटल न्वाइज कैंसिलेशन मिलता है। यह गूगल असिस्टेंट और एपल सिरी का भी सपोर्ट देता है।

calender
30 May 2023, 04:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो