Waayu : सुनील शेट्टी ने लॉन्च की नई फूड डिलीवरी ऐप, जानिए इस ऐप की खासियत

Sunil Shetty Waayu: बाजार में एक और नई फूड डिलीवरी ऐप आ गई है जो अन्य एप की तुलना में किफायती खाना ऑफर करने का दावा कर रही है। तो आइए इस ऐप के बारे में पूरी जानकारी जानते है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Sunil Shetty Launches Waayu: हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता सुनिल शेट्टी ने एक नई फूड डिलीवरी एप लॉन्च किया है। इस एप की खास बात यह है कि बाजार में पहले से मौजूद 'जोमैटो और स्विगी' के मुकाबले सस्ते दामों में लोगों तक खाना पहुंचाएगा। इस नए फूड डिलीवरी ऐप का नाम वायु रखा गया है जिसे बाजार में मुंबई के रेस्टोरेंट लेकर आया है।

इस ऐप को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह ऐप दुसरे एग्रीगेटर्स की तुलना में 15-20 फीसदी सस्ता फूड ऑफर करता है। इस एप को लॉन्च करते हुए ये भी कहा गया है कि इस ऐप को फूड डिलीवरी से जुड़ी किसी भी मुद्दे को सुलझाने और बेहतर एक्सपीरियंस ऑफर करने के लिए मार्केट में पेश किया गया है।

किसने किया वायु ऐप को मार्केट में लॉन्च

वायु एप को तकनीकी उद्धमियों अनिरुद्ध कोगिरे और मंदार लांडे ने खोजा है। वायु ऐप को मुंबई में स्थित इंडियन होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन और एक अन्य उद्योग निकायों का सपोर्ट मिला है। इस प्लेटफार्म से 1,000 से ज्यादा होटेल जुड़े हुए हैं। जिसमें महेश लंच होम, बनाना लीफ, शिव सागर, कीर्ति महल, भगत ताराचंद, फारसी दरबार, लाडू सम्राट जैसे होटल का नाम शामिल है।

इस ऐप  (Waayu) का ब्रांड एंबेसडर एक्टर सुनील शेट्टी को बनाया गया है। कथित तौर पर Waayu ऐप  रेस्टोरेंट  से किसी भी प्रकार का कोई कमीशन शुल्क नहीं लेता है। जिस कारण रेस्टोरेंट कस्टमर को बेहतर दाम में फूड ऑर्डर कर पाते हैं।यह ऐप अन्यफूड डिलीवरी ऐप की तुलना में काफी सस्ती है।

यहां से करें डाउनलोड

वायु ऐप के दो वर्जन पेश किए गए है। पहला डिलीवरी पार्टनर के लिए वायु डिलीवरी पार्टनर और ग्राहक के लिए ग्राहक वायु  है। इस दोनों ऐप को आप गुगल प्ले स्टोर या waayu.app वेबसाइट से भी डाउनलोड कर सकते हैं। 

calender
10 May 2023, 05:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो