Bhojpuri Viral Video : भोजपूरी अंदाज में कुछ यूं मूंगफली बेच रहें चच्चा, वीडियो देख लोगों ने कहा- एकदम ठिक बोले चच्चा

Bhojpuri Viral video of old Man Selling Groundnuts : हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है जिसमें आप देख पाएगें की एक मुंगफली बेंचने वाला चच्चा भोजपुरी अंदाज में गांव के गलियारों में मुंगफली बेंचते हुए नजर आ रहें है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Bhojpuri Viral video of old Man: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियोज देखने को मिलते रहता हैष इंटरनेट एक ऐक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां लोग अपने टैलेट को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते है, कुछ लोगों की वीडियो कंटेंट नेटिजेन्स को इतनी अच्छी लगती है की उनकी किस्मत रातों रात चमक जाती है, ऐसे ही एक वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है, इस वीडियो में एक मुंगफली बेंचने वाले शख्स का वीडियो दिखाया जा रहा जो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही है।

सोशल मीडिया पर हर तरफ मुंगफली वाले चच्चा ही छाए हुए है दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है जिसमें आप देख पाएगें की एक मुंगफली बेंचने वाला चच्चा साइकिल पर सवार है, और हाथ में लाउडस्पीकर लिए हुए अपने भोजपूरी अंदाज में अपने ग्राहको को आकर्षित करने की कोशिश करते हुए दिख रहे है। वीडियो में चच्चा सुरीली अवाज में भोजपूरी गाना को कच्चा बदाम गाने पर जोड़ कर कुछ यूं गा रहें है की लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है।

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे इस वीडियो को @ChapraZila नाम के ट्विटर यूज़र द्वार शेयर किया गया है, इस वीडियो क्ल्पि में एक बुजुर्ग शख्स गले में भगवा रंग का गमछा पहने हुए है, इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया गया है जिसमें लिखा है कि- अब कोई न कोई भोजपूरी सिंगर इस को कॉपी जरूर करेंगे। वही इस वीडियो को शेयर करने क साथ वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई, चाचा के मुंगफली बेंचने के तरीका लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

 

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपनी ढ़ेर सारी प्रतिक्रियाए दी है, एक यूज़र ने मुंगफली बेंचने वाले चाचा के वडियो देखने के बाद कमेंट करके लिखा है- कच्चा बदाम के बाद चिनिया बदाम, एक दुसरे यूज़र ने लिखा है- कच्चा बादाम गाने के बाद अब ये भी भी चलेगा। .

calender
24 March 2023, 01:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो