'बहुत जगह है, नहीं जगह है' Meme पर Google ने बनाया मजेदार वीडियो

हाल ही में सोशल मीडिया पर गूगल द्वारा बनाया गया एक मजेदार वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल गूगल ने इस वीडियो के जरिये ऐसे लोगों को ट्रोल किया है जो अपने लैपटॉप या सिस्टम पर इतने सारे टैब के साथ काम करते हैं जिससे उनका सिस्टम ही हैंग हो जाता है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

हाल ही में सोशल मीडिया पर गूगल द्वारा बनाया गया एक मजेदार वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल गूगल ने इस वीडियो के जरिये ऐसे लोगों को ट्रोल किया है जो अपने लैपटॉप या सिस्टम पर इतने सारे टैब के साथ काम करते हैं जिससे उनका सिस्टम ही हैंग हो जाता है। अपने इस वीडियो में गूगल ने बस में सीट के लिए आपस में झगड़ते हुए दो बुजुर्गों की वायरल क्लिप की ऑडियो का इस्तेमाल किया है।

गूगल ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में गूगल ने दो टैब दिखाए हैं। जिसमें से एक पर लिखा 'बहुत जगह है' जबकि दूसरे में लिखा है 'नहीं जगह है।' गूगल ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि,'आप किस टीम में हैं?' गूगल का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इतना ही इस पोस्ट पर यूजर्स भी अपनी राय कॉमेंट्स के जरिये दे रहे है।

 

कुछ लोगों ने कहा कि हम बहुत जगह है वाले टीम में हैं तो कुछ ने कहा कि हम तो नहीं जगह है वाले टीम में शामिल होंगे। दरअसल इस ऑडियो के असली क्लिप में एक बस में बुजुर्गों को सीट पर जगह के लिए लड़ते हुए देखा जा सकता है। जिसमें से एक बूढ़ा कहता है 'बहुत जगह है' जबकि दूसरा बूढ़ा कहता है 'नही जगह है'

calender
15 July 2022, 06:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो