हार्दिक पांड्या ने पत्नी नताशा के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें, तेजी से हो रही वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपने बिंदास लुक के लिए सुर्खियों में बने रहे है। वह अपने खेल के साथ-साथ अपने फैशन और स्टाइल को लेकर अक्सर चर्चाओं में बने रहे है। युवा उनके लुक को बेहद पंसद करते है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपने बिंदास लुक के लिए सुर्खियों में बने रहे है। वह अपने खेल के साथ-साथ अपने फैशन और स्टाइल को लेकर अक्सर चर्चाओं में बने रहे है। युवा उनके लुक को बेहद पंसद करते है। हार्दिक पांड्या ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ये फोटोज अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

हार्दिक पांड्या इस समय अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ समय बिता रहे है। पांड्या ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें हार्दिक शर्टलेस ड्रेस में नजर आ रहे हैं, जबकि पत्नी नताशा मोनोकिनी में दिखा रही है। साल 2020 में हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टेनकोविक से शादी की थी।

नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अपनी हॉटनेस और ग्लैमर के लिए जानी जाती हैं। इस मामले में नताशा बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात देती हैं। हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की तस्वीरें यूजर्स को काफी पसंद आ रही हैं। नताशा ने भी हार्दिक पांड्या के इस पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, मिस यू...

बता दें कि नताशा स्टेनकोविक फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। नताशा ने सत्याग्रह, डैडी और फुकरे रिटर्न्स में काम चुकी हैं। हार्दिक और नताशा की जोड़ी युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय है।

हार्दिक पांड्या एशिया कप 2022 में टीम इंडिया के लिए खेलते नजर आएंगे। हाल ही में हार्दिक पांड्या शानदार फॉर्म में है। 30 अगस्त को टीम इंडिया अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी।

calender
21 August 2022, 03:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो