लेडी सिंघम ने किया वायरल गाने 'मेरा दिल...' पर डांस, लोगों ने कहा खाकी वर्दी हरे लहंगे से कहीं ज्यादा जबरदस्त है

क महिला पुलिस अधिकारी ने इस गाने पर रील बनाकर इंटरनेट की जनता का दिल जीत लिया है। आपको बता दे कि इस पुलिस अधिकारी का नाम एक्शा केरुंग (Eksha Kerung) है, जो सिक्किम पुलिस में पोस्टेड हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

इंटरनेट पर अगर हम Reels स्क्रॉल करते हैं, तो 'मेरा दिल ये पुकारे'.. गाना ट्रेंड से आप वाकिफ होंगे। जैसे की आप सब जानती ही है कि इन दिनों तमाम यूजर्स इसी गाने पर रील पर रील बना रहे हैं। चलिए हम आपको बता ही देते है, हुआ यूं कि अब एक महिला पुलिस अधिकारी ने इस गाने पर रील बनाकर इंटरनेट की जनता का दिल जीत लिया है। आपको बता दे कि इस पुलिस अधिकारी का नाम एक्शा केरुंग (Eksha Kerung) है, जो सिक्किम पुलिस में पोस्टेड हैं।

उनके इंस्टाग्राम bio से लग रहा है कि वह पुलिसकर्मी होने के साथ-साथ सुपर मॉडल, बॉक्सर और एक राइडर भी हैं, बता दें कि एक्शा केरुंग मल्टीटैलेंटेड पुलिस अधिकारी है, उन्होंने 19 साल की उम्र में ही पुलिस सर्विस जॉइन कर ली थी।

 

एक्शा केरुंग ने इस reel को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था कि नो 'ऑफेंस' इस क्लिप को अब तक 86 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है और 5 लाख से ज्यादा लाइक्स और साथ ही तमाम लोगों ने उनके डांस की सराहना की है। एक ने कमेंट में लिखा कि 'नॉर्थ ईस्ट ब्यूटी'... वहीं दूसरे ने कमेंट लिखा कि 'आप मेरा क्रश हैं'... और कुछ अन्य ने लिखा कि 'खाकी वर्दी हरे लहंगे से कहीं ज्यादा जबरदस्त लग रही है'... ये महिला अफसर वर्दी में वायरल गाना 'मेरा दिल ये पुकारे'... पर खूबसूरत डांस मूव्स करते हुए दिख रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AYESHA (@oyee_ayesha)

calender
13 December 2022, 02:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो