Viral: मर्सिडीज का तेल खत्म होने पर रिक्शा चालक ने की ऐसे मदद, लोग बोले 'बस यही देखना बाकी था...

इस वीडियो के जरिए, जिसने देख कर तमाम यूजर्स हैरान है क्योंकि किसी को भी यकीन करना मुश्किल है कि इतनी महंगी कार को भी ऐसे धक्का लगाने की जरूरत पड़ती है। महाराष्ट्र की व्यस्त सड़क पर लाल रंग की लग्जरी मर्सिडीज कार को ऑटो वाला पीछे धक्का लगा रहा होता है।

Priti Saini
Priti Saini

सड़क पर कोई वाहन बिगड़ जाता है तो कोई ऑटो रिक्शावाला या बाइक वाला धक्का लगाने में संकोच नहीं करते। आपने खुद ही सड़क पर चलते देखा ही होगा कि बाइक वाले और ऑटो वाले कैसे पैर मार कर बिगड़े वाहन को धकेल देते हैं, लेकिन कभी आपने किसी ऑटो रिक्शावाले को लग्जरी कार में धक्का लगाते देखा है।

चाहिए हम आपको दिखाते है इस वीडियो के जरिए, जिसने देख कर तमाम यूजर्स हैरान है क्योंकि किसी को भी यकीन करना मुश्किल है कि इतनी महंगी कार को भी ऐसे धक्का लगाने की जरूरत पड़ती है।

इस शॉकिंग क्लिप को ट्विटर हैंडल @imvivekgupta ने शेयर किया है। उन्होंने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि 'बस यही देखना बाकी था'.. वैसे तो पुणे को मदद करने वालो के लिए जाना जाता है कि मर्सिडीज का तेल खत्म हो गया था, फिर ऑटो वाले ने ऐसे मदद की।

इस वीडियो में आप देख सकते है कि कि महाराष्ट्र की व्यस्त सड़क पर लाल रंग की लग्जरी मर्सिडीज कार को ऑटो वाला पीछे धक्का लगा रहा होता है। इस में गजब बात तो यह है कि ऑटो ड्राइवर ने नंगे पैर कार को धक्का मार रहा है। दावा है कि यह घटना पुणे के कोरेगांव पार्क की है, जहां रास्ते में गाड़ी का तेल खत्म होने पर एक ऑटो चालक ने कार वाले की धक्का लगा कर मदद की। जिसको देख कर यूजर्स ऑटो ड्राइवर की सराहना कर रहे हैं।

calender
16 December 2022, 02:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो