छात्रा का यौन उत्पीड़न' करने के आरोप पर लड़कियों ने प्रिंसिपल को डंडों से कूटा, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप खुद देख सकते है कि पर लड़कियों के समूह द्वारा एक शख्स को अच्छे से कूटने का वीडियो वायरल हो रहा है। दवा किया गया है कि यह मामला कर्नाटक का है, जहां एक कथित स्कूल प्रिंसिपल की कुछ छात्राओं ने मिलकर डंडों से पिटाई करदी।

Priti Saini
Priti Saini

सोशल मीडिया एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप खुद देख सकते है कि पर लड़कियों के समूह द्वारा एक शख्स को अच्छे से कूटने का वीडियो वायरल हो रहा है। दावा किया गया है कि यह मामला कर्नाटक का है, जहां एक कथित स्कूल प्रिंसिपल की कुछ छात्राओं ने मिलकर डंडों से पिटाई करदी।

सूत्रों की जानकारी के मुताबित बता दे कि प्रिंसिपल पर नाबालिग का यौन उत्पीड़न का आरोप है, जिसके बाद पीड़िता ने बाकी छात्राओं के साथ मिलकर उसकी डंडों से पिटाई करदी और स्कूल की अन्य छात्राओं ने अश्लील वीडियो दिखाने और गलत तरह से छूने के आरोप भी प्रिंसिपल पर लगाए। पुलिस ने केस दर्ज कर उसे को गिरफ्तार किया।

इस घटना का वीडियो ट्विटर हैंडल @HateDetectors ने शेयर किया है। इसको शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 'कर्नाटक के मांड्या में एक स्कूल के हेडमास्टर को हॉस्टल में छात्राओं द्वारा पीटा गया और उनमें से एक के साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार करने के आरोप में पुलिस को सौंप दिया गया'... ये मामला श्रीरंगपटना के कटेरी गांव का बताया जा रहा है।इस क्लिप को ढाई हजार से अधिक व्यूज मिल चुके है और 54 लाइक्स भी हैं।

calender
16 December 2022, 05:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो