Viral: स्वीमिंग पूल से बाहर आने के बाद सील ने यूं फरमाया आराम, वीडियो देख बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा भी बोले...!

एक अरबपति बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा के बारे में बताते है जो अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियोज शेयर करते रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर इन वीडियो के जरिए कोई न कोई मेसेज जरूर देते हैं या किसी की सराहना करते हुए नजर आते हैं। हाल ही उन्होंने एक वीडियो सोशल अकाउंट में शेयर किया है, जो काफी तेजी से देखा जा रहा है।

Priti Saini
Priti Saini

आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई ऐसा वीडियो वायरल होता रहता है, जो सोशल मीडिया की पब्लिक का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है। जिनमें से कुछ ऐसे वीडियोज होते हैं, जिनको देख लोग प्रेरित होते हैं और वहीं कुछ ऐसे वीडियोज होते हैं जिन्हें चाहा कर भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाते।

चलिए हम आपको एक अरबपति बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा के बारे में बताते है जो अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियोज शेयर करते रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर इन वीडियो के जरिए कोई न कोई मेसेज जरूर देते हैं या किसी की सराहना करते हुए नजर आते हैं। हाल ही उन्होंने एक वीडियो सोशल अकाउंट में शेयर किया है, जो काफी तेजी से देखा जा रहा है।

सोशल मीडिया पर अक्सर आपने समुद्री जीव सील के वीडियो देखें ही होंगे, जिसमें वे अपनी एक्टिविटी से लोगों का दिल जीत लेती है। दरअसल, बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा भी जिस सील का वीडियो सोशल मीडिया की पब्लिक के साथ शेयर करते है, उसकी क्यूट हरकतों को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सील समुद्र से निकलकर सीढ़ियों से चढ़ते हुए रिसॉर्ट के प्राइवेट स्वीमिंग पूल में आ कर मजे से स्वीमिंग करती है और उसके बाद वह पूल से निकल कर पास की चेयर की तरफ बढ़ती है, जहां पहले से एक शख्स लेटा हुआ है, फिर सील को चेयर के पास आता देख वह उठ जाता है और सील आराम से उस चेयर पर आकर लेट जाती है। इस खूबसूरत मंजर को कुछ लोग रिकॉर्ड कर लेते हैं।

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को सोशल अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि ‘मुझे लगता है कि इस जेंटलमेन ने पहले से ही अपना पूरा वीकेंड प्लान कर रखा है।' इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके है और काफी भी पसंद किया है।

calender
19 December 2022, 01:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो