Viral: पानी की टंकी में डाल दी जलती हुई लकड़ी, फिर हुआ कुछ ऐसा, जिसे देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Viral: पानी की टंकी में ढालदी जलती हुई लकड़ी, फिर हुआ कुछ ऐसा, जिसे देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे, एक शख्स ने पानी की टंकी में जलती हुई लकड़ी डाल दी, फिर इसके बाद ऐसा बवाल मचा कि जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। आपके लिए भी इस नजारे को देखकर यकीन करना मुश्किल होंगा, देख कर आपकी हालत भी खराब हो जाएंगी क्योंकि जिस तरह आग की लपटें बाहर आईं वो दिखने में काफी खतरनाक दिख रही है। इस वीडियो देखकर पर लोग जमकर चटकारे ले रहे हैं।

Priti Saini
Priti Saini

एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते है कि एक शख्स ने पानी की टंकी में जलती हुई लकड़ी डाल दी, फिर इसके बाद ऐसा बवाल मचा कि जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। आपके लिए भी इस नजारे को देखकर यकीन करना मुश्किल होंगा, देख कर आपकी हालत भी खराब हो जाएंगी क्योंकि जिस तरह आग की लपटें बाहर आईं वो दिखने में काफी खतरनाक दिख रही है। इस वीडियो देखकर पर लोग जमकर चटकारे ले रहे हैं।

आज कल के युवाओं में कुछ अलग और तूफानी करने की होड़ मची रहती है। सोशल मीडिया पर आपको इससे जुड़े कई सैकड़ों-हजारों वीडियो देखने को मिल जाएंगे, जिन्हें सोशल मीडिया की जनता काफी पसंद भी करती हैं। इसी से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स ने ऐसा धमाल मचाया है, जिसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

आप खुद ही इस वीडियो में देख सकते हैं कि घर की छत पर एक पानी की टंकी रखी हुई है और एक शख्स लकड़ी का टुकड़ा लेकर टंकी की ओर बढ़ता है और फिर उसे टंकी के अंदर डाल देता है और जैसे ही टुकड़ा टंकी के अंदर जाता है, तो चौंकाने वाला नजारा सामने आता है, जिसकी किसी ने उम्मीदें भी नहीं की होगी।

calender
16 December 2022, 04:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो