Viral : शादी का स्टेज बना अखाड़ा...दुल्हन ने सबके सामने मारा दूल्हे को जोरदार थप्पड़

एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप खुद देख सकते है कि शादी की स्टेज पर एक दूल्हा-दुल्हन जमकर मारपीट करते नजर दिख रहे हैं।आप खुद देख सकते है कि शादी के मंच पर दूल्हा-दुल्हन भिड़ जाते हैं। मंच पर ही दोनों एक-दूसरे को जमकर मारते-पीटते हैं और न ही सिर्फ एक-दूसरे को मारते हैं, बल्कि लात-घूंसे भी एक दूसरे पर बरसाते हैं। आपको बता दे की इन दोनों के बीच मिठाई खिलाने को लेकर झगड़ा शुरू होता है

Priti Saini
Priti Saini

शादियों का सीजन चल रहा है और इसके साथ ही शादियों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर बहार आ चुकी है। शादियों से जुड़े कुछ वीडियो इतने मजेदार होते हैं, जिन्हें देखकर इतना मजा आ जाता है कि लोग चाहा कर भी अपनी हंसी रोक नहीं पाते है। कई बार शादी के स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन ऐसी हरकतें कर बैठते हैं, जो देखते ही देखते कब वायरल हो जाती है पता ही नहीं चलता है।

इसी से जुड़ा एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप खुद देख सकते है कि शादी की स्टेज पर एक दूल्हा-दुल्हन जमकर मारपीट करते नजर दिख रहे हैं।

वीडियो में आप खुद देख सकते है कि शादी के मंच पर दूल्हा-दुल्हन भिड़ जाते हैं। मंच पर ही दोनों एक-दूसरे को जमकर मारते-पीटते हैं और न ही सिर्फ एक-दूसरे को मारते हैं, बल्कि लात-घूंसे भी एक दूसरे पर बरसाते हैं। आपको बता दे की इन दोनों के बीच मिठाई खिलाने को लेकर झगड़ा शुरू होता है।

यह झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि दूल्हा, दुल्हन को सबके सामने को मारने लगता है। आप खुद देख सकते है इस वीडियो पर दूल्हा अपनी दुल्हन के बाल पकड़-पकड़कर मारता है। इसी बीच वहां मौजूद लोग दूल्हे को रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन दूल्हा रुकने को तैयार ही नहीं। *फिर दुल्हन भी भड़क जाती है। इसके बाद दुल्हन भीअपना रौद्र रूप दिखा देती है। और दुल्हन वह ‘आव देखती है ना ताव’ दूल्हे को जोरदार थप्पड़ लगा देती है।

calender
17 December 2022, 11:33 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो