Viral Video: ट्रक से गिरी बीयर की पेटियां, सड़क पर बिखरी हुई बोतलों के साथ लोगों ने किया ये काम

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक जबरदस्त वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक ट्रक से बीयर की बोतलों की पेटियां सड़क पर गिरती नजर आ रही हैं, लेकिन इसके बाद लोगों ने जो काम किया वो बेहद हैरान करने वाला है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक जबरदस्त वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक ट्रक से बीयर की बोतलों की पेटियां सड़क पर गिरती नजर आ रही हैं, लेकिन इसके बाद लोगों ने जो काम किया वो बेहद हैरान करने वाला है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि एक ट्रक सड़क पर तेजी से टर्न लेता है। देखते ही देखते ट्रक में रखी बीयर की बोतलों की पेटियां सड़क पर बिखर जाती हैं। जिनमें से कुछ बोतलें सड़क पर गिरकर टूट जाती हैं। इस दौरान पूरी सड़क बीयर और कांच से भर जाती है। इसके बाद जो हुआ आप उसे जानकर चौक जाएंगे।

इस दौरान वहां कुछ लोग आते हैं और अचानक से सड़क की सफाई करने में लग जाते है। देखते ही देखते कुछ देर में सड़क पर पड़ी पेटियां और कांच के टुकड़ों को लोगों द्वारा मिलकर हटा दिया जाता है। इसके बाद वह सड़क साफ हो जाती है। यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, यह घटना दक्षिण कोरिया के चुनचेन का है। यहां की एक सड़क पर यह घटना हुई। बताया जा रहा है कि ट्रक में करीब 2000 बीयर की बोतलें थी।

बीयर कंपनी ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, बीयर कंपनी अब उन हीरोज को ढूंढ़ने की कोशिश कर रही है जिन्होंने मदद की। ट्विटर पर इस वीडियो को 3 मिलियन से ज़्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 8 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है।

calender
31 July 2022, 09:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो