Viral Video: इस भाभी ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, अपनी अदाओं से गिराई लोगों पर बिजलियां

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक भाभी का डांस वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसे देखकर इंटरनेट की जनता दीवानी हो गए है। अपने डांस से भाभी इंटरनेट पर कहर बरपा रही हैं।

Priti Saini
Priti Saini

गाने की धुन पर हर किसी को थिरकना पसंद होता है। किसी को डांस करता है तो किसी को दूसरों का डांस देखना। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक भाभी का डांस वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसे देखकर इंटरनेट की जनता दीवानी हो गए है। अपने डांस से भाभी इंटरनेट पर कहर बरपा रही हैं।

सोशल मीडिया पर भाभी ने अपने डांस वीडियो से एक तरह से तबाही मचा दी है। वीडियो में जिस तरह भाभी डांस कर रही हैं, उनके मूव्स ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया है।

वीडियो में दिख रही भाभी ने साड़ी में डांस कर रही हैं, भाभी की साड़ियां भी लोगों को खूब पसंद आ रही हैं। उनके डांस का वीडियो इंटरनेट पर डलने ही वायरल हो गया। वायरल वीडियो में आप खुद देख सकते है कि वह कई अलग-अलग रंग की साड़ियों में और अलग-अलग गानों में जबरदस्त डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं।

आप खुद देख सकते हैं इस वीडियो में कि सबसे पहले भाभी 'सुनैया जान लेगी क्या' गाने पर अपने मूव्स दिखाती हैं फिर इसके बाद 'नींद मेरी तो गई' गाने पर बेहतरीन मूव्स दिखाती हैं। वह अपने हर गाने में बोल्ड एक्सप्रेशन का तड़का लगाती हैं दिखती है।

calender
17 December 2022, 04:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो