Viral Video: अंकल के डांस ने 'यार मेरा तितलियां वर्गा...' गाने पर फ्लोर पर मचाया तहलका

एक ओर वीडियो सोशल मीडिया की दुनिया में आया है जिसमें एक अंकल ने सुपरहिट गाना 'यार मेरा तितलियां वर्गा...' पर इतना जबरदस्त डांस किया है ना, कि वह देखकर लोग असली गाने की कॉरियोग्राफी भूल सकते है।

Priti Saini
Priti Saini

सोशल मीडिया तमाम ऐसे डांस वीडियोज से भरा पड़ा है। कुछ समय पहले एक पाकिस्तानी लड़की का डांस क्लिप वायरल हुआ था। लड़की ने लता मंगेशकर के हिट सॉन्ग 'मेरा दिल ये पुकारे आजा...' पर अपनी अदाओं से दुनिया को अपना दीवाना बनाया। लेकिन ऐसे ही एक ओर वीडियो सोशल मीडिया की दुनिया में आया है जिसमें एक अंकल ने सुपरहिट गाना 'यार मेरा तितलियां वर्गा...' पर इतना जबरदस्त डांस किया है ना, कि वह देखकर लोग असली गाने की कॉरियोग्राफी भूल सकते है।

अगर आपको यकीन नहीं होता, तो आप खुद ही इस वीडियो में इन अंकल के डांस मूव्स और एक्सप्रेशन को गौर से देख सकते है।

 

यह वायरल वीडियो किसी कार्यक्रम का है, जिसमें आप खुद देख सकते है कि एक अंकल सुपरहिट पंजाबी सॉन्ग 'यार मेरा तितलियां वर्गा...' पर जबरदस्त डांस परफोर्मेंस दे रहे होते है।

ये अंकल गाने की हर लाइन को अपने अंदाज से पेश करते हैं, जिसे देखकर लोग जोश में चिल्लाने लगते हैं क्योंकि गाने के बोल और म्यूजिक के साथ उनके स्टेप्स की टाइमिंग इतनी सटीक बैठती है कि उनके परफोर्मेंस का रस लोगों के दिलों में उतर जाता है।

calender
17 December 2022, 12:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो