Ajab-Gajab News : इस देश में अपने पते पर 53 वर्षों बाद पहुंचा पोस्टकार्ड, इस वजह से लगा सालों का समय

Post Card : पोर्टलैंड में रहने वाली जेसिका मीन्स को एक पत्र मिला है जो उसे 1969 में भेजा गया था. यह पोस्टकार्ड 53 साल बाद डिलीवर हुआ है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Post Card : आज के इस इंटरनेट युग में देश-विदेश में रहने वाले अपने दोस्तों और परिजनों को कोई संदेश देना हो तो हम वॉस्ट्ऐप, फेसबुक, इंस्ट्राग्राम जैसे तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते हैं. पलक झपकते ही मैसेज दूर-दराज में बैठे व्यक्ति के पास पहुंत जाता है. लेकिन पहले के समय किसी तक अपनी बात पहुंचाने के लिए चिट्ठी, पोस्टकार्ड भेजे जाते थे. जोकि यह रिवाज आज खत्म हो गया है. इस बीच एक ऐसा मामला सामने आया है जहां 53 साल बाद एक पोस्टकार्ड डिलीवर हुआ है और इसने सभी को हैरान कर दिया है.

53 साल बाद मिला पोस्टकार्ड

जानकारी के अनुसार पोर्टलैंड में रहने वाली जेसिका मीन्स को एक पत्र मिला है जो उसे 1969 में भेजा गया था. 53 साल पहले भेजे गए इस पत्र को अब पोस्टमैन ने डिलीवर किया है. महिला ने जब इस पत्र को देखा तो वह दंग रह गई. इसके बाद उस महिला ने डिलीवर हुए पोस्टकार्ड को सोशल मीडिया पर शेयर किया. आपको बता दें कि यह पोस्टकार्ड इंटरनेट पर रहस्यमयी पोस्टकार्ड के नाम तेजी से वायरल हो रहा है.

महिला ने लिखी पोस्ट

फेसबुक यूजर जेसिका मीन्स को ये पत्र मिल जो पहले उस पते पर रह रही थी लेकिन वो पोस्टकार्ड मिस्टर और मिसेज रेने ए गगनन को भेजा था. ये पत्र सही एड्रेस पर पहुंच जाए इसके लिए महिला ने एक पोर्ट लिखी. महिला ने लिखा कि इस रहस्य को सुलझाने में मेरी हेल्प करें. महिला ने कहा यह पोस्टकार्ड आज आया, इस पोस्टकार्ड पर पता मिस्टर एंड मिसेज रेने गगनन या वर्तमान निवासी लिखा है. इसे 15 मार्च, 1969 को पेरिस से पोस्ट किया गया था. हालांकि इसे पहुंचने में 54 साल लग गए.

calender
22 July 2023, 03:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो