Ajab-Gajab News : एटीएम से कैश निकालते वक्त आप भी हो जाएं सावधान, यहां पैसे की जगह निकला सांप

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बैंक के एटीएम के अंदर सांप दिखाई दे रहा है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Monsoon Season : बरसात के मौसम में बारिश की वजह से कई तरह के बरसाती कीड़ो-मकौड़ें देखने को मिल जाते हैं. सांप-बिच्छू भी बिल से बाहर निकलने लगते है. ऐसे में जहरीले सांप व कीड़ों से लोगों में डर बैठ जाता है. घर की बात तो अलग है लेकिन क्या आपने यह सुना है कि मानसून में एटीएम से पैसे की जगह सांप निकलकर आया हो. दरअसल सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक बैंक के एटीएम के अंदर सांप दिखाई दे रहा है.

एटीएम में निकला सांप

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि यहां एटीएम के अंदर फ्लोर पर पहले सांप घूम रहा था. लेकिन कुछ समय बाद ये जीव एटीएम मशीन के अंदर घुस जाता है. मशीन के ऊपर बने छेद के सहारे सांप ने अपनी बॉडी को उसको अंदर घुसा दिया. सांप की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ वहां पर जमा हो गई. एक शख्य ने इसका वीडियो अपने फोन में रिकॉर्ड कर उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

ICICI एटीएम का मामला

जानकारी के अनुसार सांप का यह वीडियो आईसीआईसीआई (ICICI) बैंके के एटीएम का है. सांप पहले एटीएम के चिकने फर्श पर रेंगता है फिर कांच के दरवाजे पर भी अटैक करता है. गनीमत है कि कोई भी इस दौरान एटीएम के अंदर नहीं था और सांप की सूचना मिलने पर कोई अंदर नहीं गया. अगर कोई अंदर होता तो सांप उसे काट भी सकता था.

लाखों लोगों ने देखा वीडियो

जानकारी के मुताबिक एटीएम के अंदर सांप घुसने के इस वीडियो को अबतक लाखों लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक शख्य ने लिखा अगर एटीएम का गेट खोल देते तो सांप बाहर निकल जाता. एक ने कहा सांप को शॉपिंग पर जाना होगा. इसलिए वो कैश निकालने आया था.

calender
21 July 2023, 03:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो