बागेश्वर बाबा के भाई की गुंडागर्दी, टोल प्लाजा स्टाफ के साथ मारपीट, वीडियो वायरल

Dhirendra Krishna Shastri Brother Shaligram Garg: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर  पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री  तो आए दिन सुर्खियों में रहते हैं कभी वो सनातन धर्म को लेकर दिए गए बयान तो कभी पर्जी खोलने के नाम पर सुर्खियों में रहते हैं

JBT Desk
JBT Desk

Dhirendra Krishna Shastri Brother Shaligram Garg: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर  पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री  तो आए दिन सुर्खियों में रहते हैं कभी वो सनातन धर्म को लेकर दिए गए बयान तो कभी पर्जी खोलने के नाम पर सुर्खियों में रहते हैं तो उनके भाई किसी मारपीट और लड़ाई झगड़े को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग पर टोल प्लाजा कर्मचारियों से मारपीट का आरोप हैं. जिसको लेकर गुलगंज थाने में आईपीसी की धारा 323,294,506,427(34) के तहत शालिग्राम गर्ग पर मामला दर्ज किया गया है.

इस घटना को लेकर शालिग्राम गर्ग समेत 10 लोगों पर केस दर्ज किया गया. सभी आरोपी घटना के बाद फरार बताए जा रहे हैं, हालांकि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. यह मामला गुरुवार 25 अप्रैल का बताया जा रहा है. मध्य प्रदेश के सागर रोड प्लाजा के कर्मचारियों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने अपने साथियों के साथ पिटाई शुरु कर दी इसके बाद वहां से फरार हो गए.

पिछले महीने एक मामले में हुई थी गिरफ्तारी

बीते महीने पहले यानी मार्च में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के चचेरे भाई शालिग्राम गर्ग को मध्य प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार किया था. उनपर कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया था. इस दौरान थाना बमीठा सिविल लाइन, लाइन और सिटी कोतवाली थाने की पुलिस ने कार्रवाई की. शालिग्राम गर्ग का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वो एक दलित लड़की की शादी में देशी कट्टा लेकर जाते हैं.

यही नहीं, किसी बात को लेकर दुल्हन पक्ष के लोगों को गाली भी देता है. इस दौरान लोगों को रोकने के लिए वो हवाई फायर भी करता है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने शालिग्राम गर्ग को गिरफ्तार किया था जिसको लेकर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की भी प्रतिक्रिया आई. उन्होंने कहा कि जो करेगा वो भरेगा. उन्हें इससे कोई लेना-देना नहीं है.

calender
26 April 2024, 08:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो