'हलाला के तुरंत बाद बेगम वापस', वीजिटिंग कार्ड पर बवाल, सफाई में बोले मौलाना, "हम सिर्फ खतना करते हैं"

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक विजिटिंग कार्ड काफी तेजी से वायरल हो रहा है और चर्चा में बना हुआ है. इस वायरल विजिटिंग कार्ड पर बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा है, 'हाजी लल्लू खतना स्पेशलिस्ट.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Kanpur Viral News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक विजिटिंग कार्ड काफी तेजी से वायरल हो रहा है और चर्चा में बना हुआ है. इस वायरल विजिटिंग कार्ड पर बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा है, 'हाजी लल्लू खतना स्पेशलिस्ट. इसके बाद उसके नीचे छोटे अक्षरों में लिखा है कानपुर के मशहूर खतना स्पेशलिस्ट'. वहीं, कार्ड के ऊपर एक मौलाना की तस्वीर भी लगी है और साथ में पता और मोबाइल नंबर भी लिखा है. विजिटिंग कार्ड में ये भी लिखा हुआ है, 'हमारे यहां बेगम हलाला करने के तुरंत बाद वापस कर दी जाती है'. कार्ड का ये मामला पुलिस तक पहुंच गया है. साथ ही मौलाना ने इसको लेकर सफाई दी है. 

बता दें कि कानपुर शहर के छोटी बजरिया बाबू पुरवा के निवासी मौलाना हाजी अब्दुल वहीद उर्फ हाजी लल्लू को खतना स्पेशलिस्ट के रूप में जाना जाता है. नजदीक के इलाके में में वो बच्चों के खतना करने के लिए चर्चित हैं. वहीं, हलाला करने से संबंधित विजिटिंग कार्ड वायरल होने के बाद से कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं. 

कार्ड को एडिट कर वायरल करने का आरोप 

मामला इतना गंभीर हो गया कि हाजी अब्दुल वहीद ने सामने आकर एक लिखित शिकायत दिखाते हुए दावा किया कि पुलिस से शिकायत कर दी है. यह विजिटिंग कार्ड उनका नहीं है. वो केवल खतना  करते हैं. पूरे कानपुर में मशहूर हूं. किसी ने उनके कार्ड से छेडछाड़ कर उसे वायरल कर दिया है, जो कि उन्हें बदनाम करने के मकसद से किया गया है.  

मीडिया से फोन पर हुई बातचीत में मौलाना ने कहा, मैं अपने किसी काम के सिलसिले में अभी बाहर आया हूं. किसी ने शरारत करते हुए यह कार्ड वायरल किया है. जो कि एक साल पहले से वायरल हो रहा है. इसको लेकर मैं बहुत परेशान भी हूं. इस मामले को लेकर मैंने पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी.  

kanpur khatna wale maulana

मौलाना के दावे को लेकर पुलिस ने क्या कहा? 

इस मामले में बाबू पुरवा के एसीपी अमरनाथ यादव का कहना है कि मौलाना ने अभी तक कोई शिकायत नहीं दी है. हमारी तरफ से खुद थानेदार ने मौलाना से बात की थी. फोन पर उन्होंने कहा कि उनका कार्ड एडिट करके वायरल किया गया है. मौलाना की तरफ से शिकायत मिलते ही जांच की जाएगी. 

calender
18 February 2024, 07:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो