IND vs AUS final 2023: भले ही वर्ल्ड कप इंडिया के नाम नहीं हुआ लेकिन हमें गर्व इस बात का भी है कि टीम इंडिया फाइनल तक पहुंची. अहमदाबाद में वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले से पहले भाजपा ने भारतीय क्रिकेट टीम का हौंसला बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था. इस पोस्ट पर कांग्रेस ने ऐसा रिप्लाई किया कि लोगों ने मजेदार कमेंट्स की भरमार कर दी. 

आपको बता दें कि टीम इंडिया को चेयर्स करने के लिए भाजपा ने रविवार सुबह 'X'पर एक पोस्ट में लिखा - Come on Team India, हमें आप पर भरोसा है. 

भाजपा के पोस्ट पर कांग्रेस ने दिया रिप्लाई

बता दें कि भाजपा ने टीम इंडिया को चेयर्स करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था, जिस पर कांग्रेस ने रिप्लाई देते हुए बोला कि - ''ये बिलकुल सच है जीतेगा INDIA''.खास बात थी कि भाजपा ने अंग्रेजी के कैपिटल लेटर में 'INDIA' लिखा था, वहीं ध्यान देने वाली बात ये है कि कंग्रेस की अगुवाई वाली विपक्षी गठबंधन का नाम भी 'INDIA'ही है. जिसको लेकर कंग्रेस ने रिप्लाई में भी 'INDIA'शब्द को हाईलाइट किया. इसके बाद से ही लोगों के कई मजेदार रिप्लाई आने शुरू हो गए हैं. 

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

पोस्ट शेयर करने के बाद लोगों ने तरह - तरह की प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. जिसमें एक 'X' यूजर परी नाम के हैंडल से कमेंट् किया - पहली बार कांग्रेस और बीजेपी एक हो रहे हैं और ये टीम इंडिया के लिए है. 

वहीं प्राजुल नाम के यूजर ने एक मजेदार फोटो शेयर किया जिसमें दो महिलाएं नजर आ रही हैं और फोटो पर लिखा है - सौतन बनीं सहेली...

तो वहीं तीसरे यूजर ने फोटो शेयर किया जिसमें रामानंद सागर की रामायण सीरियल की शूटिंग के दौरान की फोटो है, इसमें राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोहिल और रावण के किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी हैं जिन्होंने एक दूसरे से हाथ मिलाया हुआ है.