VIDEO: मगरमच्छ ने युवक के साथ किया कुछ ऐसा वीडियो देख नहीं होगा यकीन

Viral Video: सोशल मीडिया में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा जिसमें शख्स को मगरमच्छ के साथ किस करना महंगा पड़ा है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

VIRAL VIDEO: सोशल मीडिया पर आएं दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता है तो कही ड्रांस को लेकर तो कही गाने या फिर मेंट्रों पर लेकिन इस बीच किस करने का वीडियो वायरल हो रहा है.

जिसमें जो अजीबोगरीब है कि क्या कोई भी इंसान इतने खतरनाक जानवर को कैसे किस कर सकता है तो वहीं शख्स एक मगरमच्छ को हाथ में पकड़कर किस करने की कोशिश करता है तो इस बीच कुछ ऐसा हो जाता है जिसे देखने के बाद लोग काफी हैरान हो जाते हैं आइए जानतें है वीडियो में क्या कुछ है?

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स किस प्रकार एक मगरमच्छ को हाथ में पकड़े हुए दिखाई दे रहा है. वैसे तो मगरमच्छ जानवर एक ऐसा खतरनाक होता है कि सभी लोग उससे दूरी बनानी चाहिए.

इस वीडियो में देख सकते हैं कि किस प्रकार एक छोटे से मगरमच्छ  को हाथ में लेकर उसके साथ खेलते हुए दिख रहा है और फिर थोड़ी ही देर में मगरमच्छ को किस करने के लिए प्रयाश करता है जैसे ही किस करने की कोशिश करता है तो मगरमच्छ शख्स की नाक पर हमला कर देता है और खा लेता है जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को काफी लोगों तक देखा जा चुका है यह वीडियो  इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. ऐसे में लोगों के द्वारा कई प्रतिक्रिया दी गई है जिसमें कई लोगों ने कहा कि मगरमच्छ से दूरी बनानी चाहिए तो किसी ने कहा कि ये मुर्खता है.

calender
18 February 2024, 06:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो