Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में RCB Fans ने टीम सपोर्ट करते हुए मचाया हुड़दंग, यूज़र्स बोले - दूसरे मैच में नज़र क्यों नहीं आए?

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) चल रहा है और इस मौके पर दिल्ली मेट्रो में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के फैंस चेयर्स करते हुए नज़र आये, यात्रियों को करना पड़ा असुविधा का सामना।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के स्पोटर्स ने मचाया दिल्ली मेट्रो में हल्ला, यात्री यह नज़ारा देख हुए हैरान

RCB Fans Cheer Inside Metro: जैसा की आप सभी को यह पता है की इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) बड़ी ही ज़ोरो - शोरों से चल रहा है। जिसकी दीवानगी लोगों में हर तरफ देखि जा सकती है। सभी क्रिकेट लवर अपनी - अपनी पसंदीदा टीम्स को फूल स्पोर्ट करते नज़र आ रहें हैं। जिसकी लोगों में एक दीवानगी की झलक दिल्ली के मेट्रो ट्रैन में देखने को मिली। जहाँ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के सभी स्पोटर्स मेट्रो ट्रैन में हुड़दंग मचाते हुए नज़र आये। जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर अब खूब हो रही है। 

हुड़दंग मचाते हुए नज़र आये फैंस 

इस वीडियो को एक rvcjinsta नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है। जिसमें लोग रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को स्पोर्ट करते नज़र आ रहे हैं। जिसमें दर्जनों की संख्या में लोग रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को स्पोर्ट करते नज़र आये है और दिल्ली मेट्रो में खूब हुड़दंग मचा रहें हैं। आप देख सकते हैं की फैंस कैसे मेट्रो में हल्ला मचाते हुए चढ़ जाते हैं।  वहीं दूसरी तरफ यात्रियों के बीच धक्का - मुक्कु भी शुरू हो जाती है। क्रिकेट का बुखार इन सभी पर इस कदर चढ़ा हुआ है की वह मेट्रो में भी अपनी टीम को चेअर्स करते नज़र आते हैं। हर तरफ RCB - RCB का शोर सुनाई देता है। जिसको देख यात्री भी हैरान हो जाते है। 

वीडियो देख यूज़र्स ने दी प्रतिक्रिया 

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया। जभी से इस पर कॉमेंट्स और लाइक बरस रहे हैं। वही अब तक इस वीडियो को ढाई लाख से भी अधिक लोगों ने पसंद किया है, और कमैंट्स की तो बात ही क्या करें, लोगों ने तो कमैंट्स की तो जैसे मानों बारिश कर दी है। जिसमें से एक यूज़र ने लिखा - क्या फायदा हो गया इतना चीखने - चिल्लाने का। तो दूसरे ने लिखा - भाई यह तो जुल्म है। तो अन्य ने मज़ाकिया अंदाज़ में कमेंट में लिखा - दूसरे मैच के एक भी मेट्रो में नज़र नहीं आये, इन लोगों को लगता है की ऐसा करना काफी कूल और शान की बात है। 

calender
11 April 2023, 01:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो