विदेशी लड़की कर रही इंडियन पति की तलाश, पोस्टर लगाकर लिखी ये बात, यूजर्स ने दिए रिएक्शन

सोशल मीडिया पर एक विदेशी लड़की का विडियो पर काफी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में लड़की दीवार पर एक कागज चिपकाती है. इस कागज पर लिखा है कि वो एक इंडियन हस्बैंड की तलाश कर रही है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर दिन कुछ ना कुछ अलग देखने को मिलता है. हर दिन कुछ ना कुछ वायरल हो रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर आजकल एक विदेशी लड़की का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. .वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. आइए आपको बताते हैं कि इस वीडियो में क्या नजर आ रहा है.

वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में  एक विदेशी लड़की एक दीवार पर कागज को चिपकाती है. जिसमें कागज में लिखा होता है कि  'Looking for an Indian Husband' जिसका मतलब है कि वो किसी भारतीय पति को खोज रही है. इतना ही नहीं लड़की ने दीवार पर चिपके कागज पर ये अपनी आईडी भी लिखी है और साथ ही मैसेज करने के लिए भी लिखा है... इसके विडियो को देखते हि लोगों ने कई अलग-अलग प्रतिक्रिया दी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

लोगों ने दिया रिएक्शन

इंस्टाग्राम पर ये वीडियो  dijidol नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो पर अब तक  1 लाख 63 हजार से ज्यादा  लोगों ने लाइक लिया है. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए अच्छी स्ट्रैटेजी है. दूसरे यूजर ने लिखा- मैं एक विदेशी पत्नी खोज रहा हूं. तीसरे यूजर ने लिखा- ये आजकल ट्रेंड बन गया है. एक यूजर ने लिखा- बताओं अपनी CV कहां भेजूं? वहीं एक यूजर ने इस लड़की को टैग करते हुए लिका, मैं तैयार हूं मैम.

calender
11 April 2024, 07:34 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो