Funny Video Today: जॉब इंटरव्यू में बार - बार फेल होने की शख्स ने बताई आपबीती, जानकर छूट जाएगी आपकी भी हंसी

आधे से ज़्यादा उम्र उनकी नौकरी की तलाश करने में ही निकल जाती है। ऐसे ही नौकरी की तलाश करते शख्स के पास रिपोर्टर पहुंच गया, उसने उससे उसकी नौकरी के बारे में पूछना चाहा, तो उस शख्स ने नौकरी न मिलने की ऐसी वजह बताई जिसको सुन आपकी भी हंसी छूट जाएगी।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • बेरोज़गार शख्स ने बताया नौकरी न मिलने की असल वजह

Funny Video Today: आज के समय में नौकरी मिलना कोई आसान बात नहीं है। इसके लिए लोगों को काफी पापड़ बेलने पड़ते हैं। तो कुछ लोग ले लिहाज़ से वंचित रह जाते हैं और आधे से ज़्यादा उम्र उनकी नौकरी की तलाश करने में ही निकल जाती है। ऐसे ही नौकरी की तलाश करते शख्स के पास रिपोर्टर पहुंच गया, उसने उससे उसकी नौकरी के बारे में पूछना चाहा, तो उस शख्स ने नौकरी न मिलने की ऐसी वजह बताई जिसको सुन आपकी भी हंसी छूट जाएगी। 

तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहें हैं, यह वीडियो काफी मज़ेदार है जिसको देख आपकी भी हंसी रुकने का नाम नहीं लेगी। वह इसलिए की एक बेरोज़गार शख्स ने रिपोर्टर को नौकरी न मिल पाने की बात बताई, जिसको सुनकर आप भी हैरान हो जायेंगे और हंसते - हंसते लोटपोट हो जायेंगे। 

शख्स ने बताया नौकरी न मिलने की असल वजह 

दरअसल, रिपोर्टर उस व्यक्ति से पूछता है कि क्या आप नौकरी नहीं करते? इसपर वह व्यक्ति कहता है की उसे बार - बार इंटरव्यू में फेल कर दिया जाता है। जब रिपोर्टर ने इसकी वजह पूछी तो वह बताता है की वह इंटरव्यू में मुझसे सवाल करते हैं की क्या आपको एक्सेल वगैरा (excel) आता है? , इसके आगे वह शख्स कहता है की इस सवाल पर में उनसे कहता हूँ कि मुझे तो excel नहीं आता मुझे तो मीडियम आता है। इतना सुनते ही रिपोर्टर की हंसी छूट जाती है और वह बताता है कि अरे! भाई वह कंप्यूटर के excel की पूछते हैं न की आपकी शर्ट के साइज़ के excel की। 

शख्स की मासूमियत देख लोग हुए प्रभावित 

इस मज़ेदार वीडियो को  parik_Shings नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में शख्स की ईमानदारी और मासूम जवाब को सुनकर यूज़र्स काफी प्रभावित हो रहे हैं और साथ ही साथ वीडियो को देख हंसी के काफी ठहाके भी लगा रहे हैं। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और इसको काफी शेयर भी किया जा रहा है। 

calender
24 June 2023, 04:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो