Bandar Ka Video: बंदरों के शरारती ग्रुप ने ले लिया शेर के झुंड से पंगा, पड़ गए लेने के देने

Bandar Ka Video: सोशल मीडिया पर बंदरों का एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें एक बड़े से शेरों के झुंड को बंदरों का ग्रुप परेशान करना है और आगे जो होता है -

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Bandar Ka Video: आये दिन सोशल मीडिया पर बंदरों से जुड़े ऐसे कई किस्से सुनने और देखने को मिल जाते हैं, जिनको सुन व देख हैरानी होती है। बंदरों के स्वभाव से लोग भली भांति परिचित हैं। उनका स्वभाव बड़ा ही चंचल और शरारती भरा होता है। वह हर किसी के साथ शरारत करने लगते हैं, चाहे वह इंसान हो या चाहे वह कोई छोटा - बड़ा खूंखार जानवर क्यों न हो। 

वीडियो में ऐसा क्या?

ऐसा ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें बंदरों ने खूंखार शेरों के एक बड़े से झुंड से पंगा ले लिया। जहां जंगल में बने एक ब्रिज पर शेर का पूरा परिवार आराम फरमा रहा था। जिसमें छोटे - बड़े सभी शेर मौजूद है। इस बीच बंदरों का एक शरारती ग्रुप वहां आता है और उन्हें आराम करते देख अपनी आदत से मजबूर उन्हें परेशान करने लगते हैं। 

इससे शेरों के आराम में खलल पड़ जाता है, जिससे वह सभी जाग जाते हैं। बंदर खुद को बचाने के लिए ब्रिज के नीचे लटक जाते हैं और बार - बार ऊपर आकर उन्हें छेड़ने लग जाते हैं। ऐसा कर नज़र आ ता है जैसे बंदरों को काफी मज़ा आ रहा है। उन्हें यह आभास हो जाता है की शेर ब्रिज के नीचे उनका कुछ नहीं कर पाएंगे तो वह वहां लटके हुए उन्हें काफी तंग करते हैं। यह वीडियो देखने में काफी मज़ेदार है, यदि गौर से देखा जाये तो वीडियो में बंदरों की इस शरारत को देख काफी आनंद मिलता है। 

calender
24 June 2023, 11:10 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो