Viral Video: लड़की ने किया दीपिका पादुकोण के 'नगाड़ा संग डोल' सॉन्ग पर कमाल का डांस, लोग बोले- आपने तो पूरी महफिल लूट ली

कृति नाम की महिला ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'नगाड़ा संग डोल'. वीडियो में उन्हें शानदार डांस करते हुए देखा जा सकता है.

Sachin
Sachin

Viral Dance Video: संजय लीला भंसाली की मूवी गोलियों की रासलीला रामलीला का एक मशहूर गाना 'नगाड़ा संग ढोल' पर एक लड़की का डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि लड़की गुजरात पारंपरिक ड्रेस पहनकर दीपिका पादुकोण की एक्टिंग के साथ डांस कर रही है. 

डांस के दौरान बैकग्राउंड में गाने का वीडियो चल रहा है

कृति नाम की महिला ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'नगाड़ा संग डोल'. वीडियो में उन्हें शानदार डांस करते हुए देखा जा सकता है. जबकि बैकग्राउंड में गाने का वीडियो चल रहा है. उन्होंने दीपक पादुकोण जैसी ही ड्रेस पहन रखी और उनके जैसे ही डांस के स्टेप भी कर रही है. इस लाइव शो में महिला की ड्रेस लेकर डांस तक सोशल मीडिया पर लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

यूजर्स बोले- आग लगा दी 

एक हफ्ते पहले इसको _.kretx_.k इंस्टाग्राम  अकाउंट से शेयर किया गया है, इस वीडियो को अभी तक 7 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और हजारों की संख्या में कमेंट कर चुके हैं. वहीं, 84 हजार लोगों ने वीडियो को शेयर भी किया है. इस पर यूजर्स की जमकर प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है, एक यूजर्स ने लिखा, इस डांस को करने के लिए आपने कितने दिनों तक प्रैक्टिस की है. दूसरे ने लिखा कि दीपिका मैम से बेहतर कोई नहीं हो सकता, लेकिन किसी से नफरत भी नहीं है. तीसरे ने कहा, आग लगा दी. चौथे ने कहा, आपने तो पूरी तरह से शो लूट लिया. 

calender
30 September 2023, 10:37 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो