Watch: मनचले युवक पर लड़की का दिखा कहर, बीच बाजार में 40 सेकंड में मारी 13 चप्पल... वीडियो देख लोग हुए हैरान

Viral Video: वीडियो सोशल मीडिया वायरल होने के बाद पुलिस लड़की की पहचान और आरोपी की तलाश में जुट गई है, एक मिनट के वायरल मीडिया में शोहदे की गिरेबान पकड़कर युवती ने 40 सेकंड में एक के बाद एक 13 चप्पल जड़ दीं.

Sachin
Sachin

Viral Video: उत्तर प्रदेश के बांदा में एक युवक को छेड़खानी करना भारी पड़ गया है, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़की युवक को बीच-बाजार में चप्पलों से पीट रही है. बताया जा रहा है कि युवती अपनी मां के साथ सब्जी खरीदने के लिए बाजार गई थी. वहां पर शोहदे ने फब्तियां कसते हुए युवती के साथ छेड़खानी कर दी. इसके बाद लड़की ने नारी सशक्तिकरण का उदाहरण पेश करते हुए लड़के की धुनाई कर दी. 

लड़की ने बीच बाजार में चप्पलों से दिखाया महिला सशक्तिकरण 

वीडियो सोशल मीडिया वायरल होने के बाद पुलिस लड़की की पहचान और आरोपी की तलाश में जुट गई है, एक मिनट के वायरल मीडिया में शोहदे की गिरेबान पकड़कर युवती ने 40 सेकंड में एक के बाद एक 13 चप्पल जड़ दीं. घटना स्थल पर बीच बाजार में खड़ी भीड़ ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. लड़की के द्वारा पीटते देख कुछ लोगों ने शोहदे का बीच बचाव करने की कोशिश की. लेकिन लड़का मौका देखते ही भीड़ को चीरता हुआ निकल गया. 

मौका देखकर भाग निकला शोएदा

शोएदे ने कत्थई कलर की गर्म बनियान और काही कलर की जींस पहन रखी थी. इस मामले में एसएसपी लक्ष्मीकांत निवास मिश्र ने कहा कि वायरल वीडियो संज्ञान में आया है. वह तीन से चार दिन पुराना बताया जा रहा है. पीड़िता के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है, साथ ही आरोपी की पहचान की जा रही है. दोनों की पहचान करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.  

calender
11 December 2023, 11:24 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो