Ram Mandir: 'करोड़ों हिंदुओं के लिए एक सपने...' BRS नेता के कविता ने वीडियो शेयर कर जमकर की राम मंदिर की तारीफ

राम मंदिर के उद्घाटन में कई गणमान्य लोग शामिल होने वाले हैं, इसमें मुख्य रूप से पीएम मोदी, सीएम योगी से लेकर कई कैबिनेट मंत्री होंगे.

Sachin
Sachin

Ram Mandir: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर के उद्घाटन की तारीख अब करीब आ रही है, दुनियाभर में रह रहे राम भक्तों के लिए ये दिन काफी भावुक और यादगार रहने वाला है. बीजेपी नेता राम मंदिर के निर्माण कार्यों का जायजा ले रहे हैं. वहीं, अब विपक्षी पार्टी के नेता भी राम मंदिर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं. 

BRS नेता ने की राम मंदिर की तारीफ 

बीआरएस चीफ केसीआर की बेटी और कल्वाकुंतला कविता ने सोशल साइट एक्स पर राम मंदिर पर तारीफ करते हुए एक पोस्ट साझा किया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया और लिखा कि  करोड़ों हिंदुओं के लिए एक सपने के सच होने जैसा है. उन्होंने आगे कहा कि राम मंदिर का अच्छा विकास हो रहा है... अयोध्या में श्री सीताराम चंद्र स्वामी की छवि, उस शुभ घड़ी में जब करोड़ों हिंदुओं का सपना साकार होने वाला है... तेलंगाना के सभी लोगों द्वारा शुभ घड़ी का स्वागत किया जाएगा. जयसीताराम. 

17 जनवरी को निकाली जाएगी राम की झांकी 

राम मंदिर के उद्घाटन में कई गणमान्य लोग शामिल होने वाले हैं, इसमें मुख्य रूप से पीएम मोदी, सीएम योगी से लेकर कई कैबिनेट मंत्री होंगे. जानकारी के अनुसार पता चला है कि 17 जनवरी को भगवान राम की झांकी निकाली जाएगी. रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्य डॉ. अनिल मिश्र ने कहा कि राम मंदिर के निचले स्तर का 95 फीसदी कार्य पूरा हो चुका है और शेष कार्य 31 दिसंबर को हो जाएगा. अभी मंदिर की सीढ़ियों पर संगमरमर लगाने का पूरा कर लिया गया है. 

75 एकड़ में बन रहा भव्य राम मंदिर 

वहीं, डॉ. अनिल मिश्र ने कहा कि 75 एकड़ में बन रहे भव्य राम मंदिर की खाली पड़ी जमीन को भी लगातार सुससज्जित किया जा रहा है. कुबेर टीला कार्य अभी प्रगति पर हैं और इसे भी 31 दिसम्बर तक पूरा कर लिया जाएगा. 

calender
11 December 2023, 10:14 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो