Viral Video: फ्लैट खरीदारों की पुणे में लगी लंबी लाइन, 8 घंटे तक खड़े रहे लोग, देखिए वायरल वीडियो

Viral Video: महाराष्ट्र के पुणे में एक ऐसा मामला देखने को मिला है. जहां लोगों ने 2 करोड़ की कीमत वाले एक फ्लैट को खरीदने के लिए घंटों इंतजार किया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Amit Kumar
Amit Kumar

हाइलाइट

  • फ्लैट खरीदारों की पुणे में लगी लंबी लाइन
  • 8 घंटे तक लाइन में खड़े रहे लोग

Viral Video: भारतीय लोगों के लिए अपने सपनों का घर खरीदना उनके जीवन के लिए एक खास मौका होता है. वहीं लोगों को अपने मन मुताबिक घर खरीदने में काफी समस्या से गुजरना भी पड़ता है. ऐसा ही मामला महाराष्ट्र के पुणे शहर में देखने को मिला. जहां लोगों ने 2 करोड़ की कीमत वाले एक फ्लैट को खरीदने के लिए घंटों इंतजार किया है. 

ये सही है या गलत इसका दावा हम नहीं करते लेकिन एक सोशल मीडिया यूजर ने एक्स पर एक वीडियो पोस्ट कर इसका दावा किया है. जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस आईडी से वायरल हो रहा वीडियो 

इस वायरल वीडियो को Ekant नाम के एक्स यूजर ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- “दोस्तों, अगर आप एक अपार्टमेंट खरीदने के लिए 1.5 करोड़ से 2 करोड़ रुपये खर्च कर रहे हैं तो क्या आप 8 घंटे तक कतार में खड़े रहेंगे?”

यूजर्स की क्या रही प्रतिक्रिया

इस वीडियो को बीते दिन 23 अक्टूबर को शेयर किया गया था. अब तक इस वीडियो को 15 हजार से अधिक लोगों द्वारा देखा जा चुका है. इस वीडियो पर लोगों द्वारा विभिन्न प्रकार की प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है. 

1. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि क्यों लोग इतनी लंबी लाइन लगाकर खड़े हैं. क्या बाद में प्लॉट नहीं मिलेंगे क्या? लगता है लोगों के पास ढेर सारा पैसा है. 

2. वहीं इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि फ्लैट बेचने की बिल्डर की एक मार्केटिंग टेकनिक है. उसने हाइप क्रिएट करने के लिए ऐसा किया है.

3. इस वीडियो में खड़े लोग फ्लैट खरीदने के लिए खड़े हैं या फिर किसी और काम से. इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट करके अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

calender
27 October 2023, 05:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो